Thursday, Oct 06, 2022
-->
shahrukh khan remembers bapu mahatma gandhi asksrk social media corona lockdown rkdsnt

#AskSRK: जब शाहरुख खान को याद आईं महात्मा गांधी की नसीहतें

  • Updated on 4/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कोरोना लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर #AskSRK मुहिम शुरू की है। इसके साथ ही लोगों ने उनसे तरह-तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं। लोग जहां उनसे प्रोफेशनल ही नहीं पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल भी पूछ रहे हैं और इनका बॉलीवुड बादशाह बेबाक तरीके से जवाब दे रहे हैं। 

कोरोना के संक्रमण की रफ्तार देश में पड़ी धीमी, 80 फीसद लोग हुए ठीक

दरअसल, कोरोना लॉकडाउन में बॉलीवुड अभिनेता घर में रहने को मजबूर हो गए हैं। हालांकि शाहरूख की चैरिटी भी उनके कंपनियों और एनजीओ के जरिए जारी है। इसके साथ ही एसआरके ने सोशल मीडिया पर लोगों से संवाद का जरिया भी तलाश लिया  है।

शाहिद अफरीदी ने अपनी आत्मकथा 'गेम चेंजर' में गौतम गंभीर को बताया घमंडी

UAE से इंजीनियर ने गाजियाबाद SP को भेजा संदेश - इलाज न मिला तो मर जाएगी मेरी मां

अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'ठीक है यह बेहतरीन आइडिया है। चलो पूछते हैं #AskSRK, लेकिन कृपया ज्यादा देर के लिए नहीं, क्योंकि मुझे जाना है और कुछ भी नहीं करना है। इससे पहले कि मैं कुछ थोड़ा करने बैठ जाऊं। चलो शुरू करते हैं.... कृपया हैशटैग यूज जरूर करना।' इसके बाद सवालों और जवाबों के सिलसिला शुरू हो जाता है। 

गिरफ्तारी के बाद छटपटाए एजाज खान ने सोशल मीडिया पर दिया अपना ताजा संदेश

शोएब नाम के एक यूजर पूछते हैं, 'सर आप को इतने लोग भला बुरा कहते है फिर भी आप ऐसे कूलमाइंड से उनको कैसे  सह लेते हो? #AskSRK' इसके उत्तर में शाहरूख लिखते हैं, 'बापू जी ने सिखाया था..बुरा मत देखो, ना सुनो, ना कहो । उसी का पालन करता हूँ आज तक।'

लॉकडाउन में पति के सेक्स से परेशान बीवी पहुंची थाने, बोली- नहीं जाऊंगी घर

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.