Friday, Jul 01, 2022
-->
shahrukh srk son aryan khan requested bombay high court regarding bail conditions rkdsnt

शाहरुख के बेटे आर्यन खान की हाई कोर्ट से जमानत शर्तों को लेकर अपील

  • Updated on 12/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने शुक्रवार को बंबई उच्च न्यायालय का रुख कर क्रूज पर से मादक पदार्थ जब्त होने के मामले मिली जमानत से संबंधित शर्तों में संशोधन करने की अपील की। आर्यन के आवेदन में इस शर्त से छूट देने की अपील की गई है कि उन्हें प्रत्येक शुक्रवार को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के दक्षिण मुंबई स्थित कार्यालय में पेश होना होगा। 

सुप्रीम कोर्ट ने प्रदूषण नियंत्रण पर लिया संज्ञान, पाबंदियों में छूट तय करने की दी इजाजत

आवेदन में कहा गया है कि चूंकि जांच अब दिल्ली एनसीबी के विशेष जांच दल को सौंप दी गई है, इसलिए मुंबई कार्यालय में उनके पेश होने की शर्त में ढील दी जा सकती है। आवेदन में यह भी कहा गया है कि एनसीबी कार्यालय के बाहर मीडिया र्किमयों की भीड़ लगी रहती है, जिसके कारण उन्हें हर बार पुलिसकर्मियों को साथ लेकर वहां जाना पड़ता है। 

RBI ने 50 करोड़ रुपये से ज्यादा के विदेशी लेन-देन के लिए बनाया नियम, LEI नंबर जरूरी

आर्यन के वकील ने कहा कि उच्च न्यायालय में अगले सप्ताह इस याचिका पर सुनवाई हो सकती है। एनसीबी ने मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के दौरान कथित रूप से मादक पदार्थ जब्त होने के बाद तीन अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में 28 अक्टूबर को उच्च न्ययाालय ने उन्हें जमानत दे दी थी। 

यूपी के बाद गोवा की महिलाओं के लिए प्रियंका का चुनावी वादा, AAP पर बरसीं

उच्च न्यायालय ने उनपर 14 शर्तें लगाई थीं। उन्हें हर शुक्रवार एनसीबी के समक्ष पेश होने के अलावा कई निर्देश दिये गए थे। इनमे एजेंसी को बताए बिना मुंबई से बाहर नहीं जाने और विशेष एनडीपीएस अदालत की अनुमति के बगैर देश से बाहर नहीं जाने की शर्त भी शामिल है।

मोदी सरकार ने संसद में कहा- MSP से कम पर धान की खरीद के बारे में कोई शिकायत नहीं

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.