Wednesday, Jan 19, 2022
-->
shahrukhs sons troubles increased today the vow was not fulfilled albsnt

ड्रग्स केस: शाहरुख के बेटे की बढ़ी मुश्किलें, आज मन्नत नहीं हुई पूरी

  • Updated on 10/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जेल में बंद आर्यन खान आज भी जेल के अंदर ही रहेंगे।अब यह तय हो गया है। आर्यन के जमानत याचिका पर अब कल भी सुनवाई होगा। जिससे शाहरुख खान को तगड़ा झटका लगा है। इससे पहले आज बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। वकील अमित देसाई आर्यन के तरफ से पक्ष रखा।वहीं पूर्व एटार्नी जनरल मुकुल रोहतगी और सतीश मानशिंदे भी हाईकोर्ट में मौजूद रहे। 

अमित शाह के UP दौरे से खलबली, एक तिहाई MLA का कट सकता है टिकट

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को भी आर्यन मामले की सुनवाई हुई थी। लेकिन आज तक के लिये टाल दिया गया था। ऐसे में आज आर्यन खान के लिये बेहद अहम दिन है। यदि आज जमानत नहीं मिली तो आगे छुट्टी होने से अगली सुनवाई 15 नवंबर के बाद होगी।

पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमरिंदर सिंह की नई पार्टी को लेकर अटकलें तेज

मंगलवार को मुकुल रोहतगी ने आर्यन खान को जमानत देने के लिये जिरह की थी। जिसमें उन्होंने आर्यन के पास ड्रग्स नहीं होने पर भी जेल में रखने पर सवाल उठाया था। रोहतगी ने कहा कि चूंकि आर्यन खान सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे है इसलिये उन्हें टारगेट किया जा रहा है। उधर एनसीबी ने आर्यन खान को जमानत नहीं देने की मांग की। एनसीबी का तर्क है कि आर्यन विदेश भी भाग सकते है। यहीं नहीं गवाह को प्रभावित कर सकते है। यहां बताना जडरुरी है कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को उस समय गिरफ्तार किया था जब वे मुंबई से गौवा जा रही एक क्रूज पर सवार थे। उस समय एनसीबी ने ड्र्ग्स मामले को लेकर छापा मारा था। जहां से आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया। उसके बाद से आर्यन जेल के भीतर ही है।         

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.