Thursday, Sep 29, 2022
-->
shakuntala devi motion poster out  trailer will be released anjsnt

सामने आया शकुंतला देवी का मोशन पोस्टर,इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

  • Updated on 7/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेजन  प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित बायोग्राफिकल शकुंतला देवी का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है। अनगिनत उपलब्धियों और आकर्षक गणितज्ञ, शकुंतला देवी की भूमिका में विद्या बालन इस आगामी बायोपिक में पहले कभी नहीं देखे गए सफर रूबरू करवाने के लिए बिल्कुल तैयार है।

15 जुलाई को रिलीज होगा ट्रेलर
कैलकुलेटर से भी तेज और ह्यूमन-कंप्यूटर के मोशन पोस्टर के साथ खुलासा किया गया है कि इस बहुप्रतीक्षित नई फिल्म का ट्रेलर 15 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। शकुंतला देवी को अनु मेनन (वेटिंग, फोर मोर शॉट्स प्लीज़ सीजन 1) द्वारा निर्देशित किया गया है और इसका निर्माण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ​​(अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है।15 जुलाई 2020 में इस ट्रेलर रिलीज के लिए तैयार रहिए। वही, भारत में प्राइम सदस्य और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में जनता 31 जुलाई से यह बहुप्रत्याशित हिंदी फिल्म देख सकते हैं।

कोरोना महामारी के बीच फिर से शुरू हुई शूटिंग, क्या एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का यह कदम सही है?

रिलीज हुई ये वेब सीरीज
'शकुंतला देवी' प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होंगी। इनमें भारतीय फिल्म गुलाबो सीताबो, पोनमगल वंधल और पेंग्विन, भारतीय निर्मित अमेजन ओरिजिनल सीरीज जैसे कि ब्रीद: इन टू द शैडोज़, पाताल लोक, द फॉरगॉटन आर्मी - अजादी के लिये, चार और शॉट्स प्लीज सीजन 1 और 2, द फैमिली मैन, मिर्जापुर, इनसाइड एज सीजन 1 और 2, एवं मेड इन हेवेन शामिल हैं।

आलिया की बहन शाहीन भट्ट को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकी,सामने आए Screenshots

प्राइम मेंबर्स टॉम क्लैंसीस जैक रयान, द बॉयज़, हंटर्स, फ़्लीबैग और द मार्वलस मिसेज मैसेल जैसी पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित वैश्विक अमेजन मूल श्रृंखला भी देख सकते हैं। यह सब अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए बिना किसी अतिरिक्त कीमत के उपलब्ध है। इस सर्विस में हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और बंगाली में टाइटल शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.