Thursday, Sep 29, 2022
-->
Shakuntala Devi new song Rani Hindustani released ANJSNT

रिलीज हुआ 'शकुंतला देवी' से नया गाना 'रानी हिंदुस्तानी', फैंस को आया बेहद पसंद

  • Updated on 7/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी बायोग्राफिकल फिल्म 'शकुंतला देवी' से एक नया गाना रिलीज कर दिया है। 'रानी हिंदुस्तानी' नामक इस गीत में शकुंतला देवी के अविश्वसनीय सफर का वर्णन किया गया है। औपचारिक शिक्षा न होने के बावजूद, शकुंतला देवी ने दो बार 13 अंकों की संख्या को केवल 28 सेकंड में गुणा करने के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवाया है।

Sushnat की मौत पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- असाधारण व्यक्ति थे सुशांत

इस सशक्त गीत को सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज दी है और संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर द्वारा रचित है। वही, गीत के बोल प्रसिद्ध गीतकार वायु द्वारा लिखे गए हैं।

दिल छू लेंगी विद्या बालन
शकुंतला देवी का जीवन बहुत प्रेरणादायक है। उनके गणितीय कौशल के अलावा, उनके जीवन में ऐसा बहुत कुछ है जिसके बारे में लोग नहीं जानते हैं। वह एक आश्वस्त और स्वतंत्र महिला थीं और इस गाने ने हमें उस सार को दर्शाने की जरूरत थी। वायु ने खूबसूरती से शब्दों को पिरोया है और हमेशा की तरह, सुनिधि ने अपनी अविश्वसनीय आवाज के साथ गीत को जीवंत किया है। विद्या बालन के आकर्षण और शानदार स्क्रीन उपस्थिति एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लेगी। हम आशा करते हैं कि दर्शकों को यह गाना पसंद आएगा और इसे एन्जॉय करेंगे। म्यूजिकल जोड़ी सचिन-जिगर ने साझा किया।

अनूप जलोटा से अफेयर के बाद इस शख्स के साथ रिलेशनशिप में आईं जसलीन मथारू, जल्द करेंगी शादी!

31 जुलाई को होगी स्ट्रीम
 अनु मेनन द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ​​(अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित, शकुंतला देवी में विद्या बालन के साथ-साथ जिशु सेनगुप्ता, सान्या मल्होत्रा ​​और अमित साध प्रमुख भूमिका निभा रहे है।फिल्म की पटकथा अनु मेनन और नयनिका महतानी द्वारा लिखित है, जबकि संवाद इशिता मोइत्रा द्वारा लिखे गए हैं। इस सुपर प्रतिभा से मिलने के लिए, 31 जुलाई से  अमेजन प्राइम वीडियो देखना न भूले।

comments

.
.
.
.
.