Thursday, Nov 14, 2019
sharad pawar expressed says changes will happen in maharashtra after assembly elections 2019

विधानसभा चुनाव : शरद पवार बोले- महाराष्ट्र में होने वाला है बदलाव

  • Updated on 10/21/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को यहां विश्वास जताया कि विधानसभा चुनावों के बाद महाराष्ट्र में बदलाव होने वाला है। राज्य की 288 विधानसभा सीटों के लिए मतदान सोमवार को सुबह 7 बजे शुरू हुआ। 2014 में कांग्रेस और राकांपा को सत्ता से बाहर करने वाले भाजपा-शिवसेना का गठबंधन राज्य में दूसरी बार सत्ता में वापसी की कोशिश में है।

आरे कालोनी में मेट्रो परियोजना पर रोक नहीं : सुप्रीम कोर्ट 

पवार, उनकी नातिन रेवती सुले और दामाद सदानंद सुले ने सुबह दक्षिण मुंबई के एक मतदान केंद्र पर मतदान किया। पवार ने बाद में संवाददाताओं से कहा, ‘‘युवा लोग बदलाव चाहते हैं। भाजपा और शिवसेना ने राज्य पर शासन किया और लोगों को उम्मीद थी कि उनकी उम्मीदें पूरी होंगी। उनके विश्वास के साथ धोखा किया गया है।’’ 

केजरीवाल सरकार अब केंद्र की पीएम किसान योजना लागू करने को तैयार

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि महाराष्ट्र कृषि और उद्योगों जैसे क्षेत्रों में पिछड़ गया है, और नौकरियां भी खत्म हुई हैं। उन्होंने कहा, ‘‘इन सब चीजों से लोगों को परेशानी होती है ... मुझे राज्य भर में अच्छी प्रतिक्रिया मिली (चुनाव प्रचार के दौरान)। मुझे कोई संदेह नहीं है कि बदलाव होने वाला है।’’ चुनाव परिणाम 24 अक्टूबर को आयेंगे। 

असम के NRC समन्वयक हजेला का तत्काल मप्र तबादला करने का निर्देश

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.