Wednesday, Oct 16, 2019
sharad pawar ncp devendra fadanvis shivsena navodayatimes

पवार ने राकांपा छोडने वाले नेताओं को बताया ‘कायर’

  • Updated on 9/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले राकांपा छोड़कर सत्तारूढ़ भाजपा में होने वाले अपने पूर्व सहयोगियों पर सीधा हमला करते हुए पार्टी प्रमुख शरद पवार (Sharad pawar) ने रविवार को उन्हें ‘‘कायर’’ करार दिया पवार ने कहा कि लोग आगामी विधानसभा चुनावों में उन्हें उनका सही स्थान दिखायेंगे।     

जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना भाजपा की राष्ट्रीय प्रतिबद्धता थी : नड्डा

उन्होंने मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की सांगली और कोल्हापुर यात्रा से पहले उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘‘वह (फडणवीस) कुछ घंटों के लिए केवल एक बार वहां (बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में) गए और फिर कभी नहीं गए ।’’ उन्होंने भाजपा में शामिल होने वाले अपने पूर्व सहयोगियों की भी निंदा की।     

गढ़चिरौली में मुठभेड़ में दो नक्सली मारे गए

उन्होंने कहा, ‘‘वे कायर हैं... महाराष्ट्र के लोग चुनावों में इस तरह के लोगों को ध्यान में रखेंगे।’’पार्टी के पूर्व नेता उदयनराजे भोसले सांसद के रूप में इस्तीफा देकर कल भाजपा में शामिल हो गये थे। पवार ने अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर भी राजग सरकार पर निशाना साधा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.