Sunday, May 26, 2019

शरद पवार को भी सता रही है EVMs से छेड़छाड़ की आशंका

  • Updated on 4/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार Sharad Pawar ने मंगलवार को कहा कि लोगों की भावना यही है कि मोदी नीत सरकार को बदल दिया जाए लेकिन ‘चिंता का एकमात्र विषय’ ईवीएम से छेड़छाड़ है। वह यहां विभिन्न दलों द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इसमें उनके दल के अतिरिक्त कांग्रेस, तेदेपा, तृणमूल कांग्रेस, आप, माकपा, भाकपा और द्रमुक के नेतागण भी सम्मिलित थे।  

#BJP ने जारी की प्रत्याशियों की 26वीं लिस्ट, किरण खेर, सनी देओल को दिया मौका

तेदेपा नेता एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा, 'ईवीएम में प्रोग्रामिंग की गड़बड़ियां हो सकती हैं।' उन्होंने कहा कि भाजपा BJP केवल छेड़छाड़ के बल पर ही वोट प्राप्त कर सकती है। आंध्रपद्रेश के मुख्यमंत्री नायडू ने कहा कि ईवीएम के साथ छेड़छाड़ हो सकती है, उसे हैक किया जा सकता है और हेरफेर की जा सकती है। 

ममता का आरोप- BJP नेताओं के अनुकूल बनाया गया लोकसभा चुनाव कार्यक्रम 

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके शासनकाल में अर्थव्यवस्था, कारोबार और कृषि की बुरी दशा हो गई है। आप AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि चुनाव आयोग धृतराष्ट्र की तरह कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा, 'आप कोई बटन दबाएं, वोट भाजपा को जायेगा।' कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि 50 प्रतिशत वीवीपैट मशीनों की पर्चियों की गणना की मांग कुतर्की नहीं हैं।

CJI गोगोई का खुद के मामले में सुनवाई करना कानूनन गलत : संतोष हेगड़े

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.