sharad-pawar-says-exit-poll-are-drama-bjp-nda-will-not-win-in-elections-2019

शरद पवार ने #ExitPoll को बताया नौटंकी, निकाली भड़ास

  • Updated on 5/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राकांपा प्रमुख शरद पवार ने एक्जिट पोल में भाजपा-नीत राजग की जीत के आकलन को गलत बताते हुए सोमवार को इन्हें नौटंकी कहा। उन्होंने कहा कि 23 मई को लोकसभा चुनावों के लिए वोटों की गिनती होने के साथ ही सच्चाई सामने आ जाएगी। पूर्व केन्द्रीय मंत्री दक्षिण मुंबई में शाम को आयोजित इफ्तार की दावत में बातचीत कर रहे थे।

‘नमो टीवी’ लोकसभा चुनाव के बाद हुआ गायब, उठे सवाल

पवार ने कहा, ‘‘देश में अजीब माहौल है... कल शाम छह बजे के बाद से सभी टीवी चैनलों और अखबारों को देखने के बाद कुछ बेचैनी जैसी स्थिति है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लोग मुझे फोन कर रहे हैं... मैंने उनसे कहा कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को नियंत्रित करने वाले (एक्जिट पोल के जरिए) कुछ अलग तस्वीर पेश कर रहे हैं। सच्चाई दो दिन में (23 मई) सामने आ जाएगी।’’

मायावती से मिले अखिलेश, बनाई गठबंधन सरकार बनाने की रणनीति

राकांपा प्रमुख ने कहा कि चुनाव आते-जाते रहेंगे, किसी का जीतना तो किसी का हारना तय है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की केदारनाथ-बदरीनाथ यात्रा पर चुटकी लेते हुए पवार ने कहा, ‘‘लेकिन मैंने पहले ऐसा कभी नहीं देखा है कि जिनके कंधों पर देश की जिम्मेदारी है वह चुनाव के बाद दिल्ली छोड़कर हिमालय में चले गए हों।’’

ममता से मिले चंद्रबाबू, त्रिशंकु लोकसभा की स्थिति में सरकार गठन पर चर्चा

     उन्होंने कहा, ‘‘राजनीति में भी नौटंकी हो रही है।’’ ज्यादातर एक्जिट पोल में नरेन्द्र मोदी की सत्ता में आसान वापसी की संभावना बतायी जा रही है। बता दें कि पवार इससे पहले भी साफ कर चुके हैं कि भाजपा को इस बार साफ बहुमत नहीं मिलेगा। ऐसे में अगर उसे सरकार बनाने का मौका मिला तो वह बहुमत साबित नहीं कर पाएगी।

#ExitPoll से कन्हैया के प्रतिद्वंद्वी गिरिराज खुश, तेजस्वी ने नकारा अनुमान

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.