Thursday, May 13, 2021
-->
sharad-pawar-will-ensure-opposition-unity-after-mamata-return-to-bengal-rkdsnt

बंगाल में ममता की वापसी के बाद विपक्ष की एकता को सुनिश्चित करेंगे शरद पवार 

  • Updated on 5/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव परिणामों के परिप्रेक्ष्य में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने मंगलवार को कहा कि उसके प्रमुख शरद पवार विपक्षी दलों और खास तौर पर क्षेत्रीय दलों का एकीकृत मोर्चा बनाने का प्रयास करेंगे। राकांपा के प्रवक्ता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के बयान को उद्धृत करते हुए यह बात यहां संवाददाताओं से कही। बनर्जी ने कहा कि विपक्ष की एकता जरूरी है। 

पीएम मोदी ने बंगाल की कानून-व्यवस्था पर जताई नराजगी : राज्यपाल धनखड़

मलिक ने कहा, ‘‘शरद पवार ने भी बंगाल चुनावों से पहले सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने का प्रयास किया। अगले कुछ दिनों में पवार विपक्षी दलों और खास तौर पर क्षेत्रीय दलों की एकता के लिए काम करेंगे।’’ बंगाल में चुनाव बाद हुई हिंसा के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं की निंदा करने की जरूरत है। 

AAP विधायक चड्ढा ने दी दिल्ली को मिल रही ऑक्सीजन की जानकारी

उन्होंने कहा, ‘‘पश्चिम बंगाल 100 दिनों तक निर्वाचन आयोग के प्रभार में रहा। चुनाव प्रचार के दौरान भी हिंसा की खबरें आईं...जवाबदेही तय करने की जरूरत है। चुनाव प्रचार के दौरान और चुनाव परिणाम के बाद हिंसा की निंदा करने की जरूरत है।’’ भाजपा को निशाना बनाते हुए मलिक ने कहा कि भगवा दल को नफरत की राजनीति बंद करनी चाहिए और ममता बनर्जी सरकार को काम करने देना चाहिए।      

कोरोना कहर की वजह से जेईई (मुख्य) की मई 2021 सत्र की परीक्षा स्थगित

comments

.
.
.
.
.