Saturday, Nov 17, 2018

शरद यादव ने मुजफ्फरपुर में मोदी सरकार पर निकाली जमकर भड़ास

  • Updated on 10/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और लोकतांत्रिक जनता दल के संरक्षक शरद यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जनता से किए वादे पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि ऐसी बर्बादी की सरकार आजादी के बाद कभी नहीं आई।

AMU के कश्मीरी छात्रों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप, दी चेतावनी

मुजफ्फरपुर स्थित परिसदन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शरद ने आरोप लगाया कि 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो वादे किए उनमें से एक भी पूरा नहीं कर सके। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी एक बार फिर झूठे वादों की झड़ी लगा रहे हैं। महंगाई आसमान छूती जा रही है और पेट्रोल-डीजल की कीमतें रोजाना बढ़ रही हैं।

योगी के मंत्री राजभर बोले- भाजपा के 'एजेंट' हैं शिवपाल यादव

शरद ने पेट्रोल-डीजल के दाम में बढोतरी की ओर इशारा करते हुए आरोप लगाया कि केंद्र की वर्तमान सरकार ने इसके नाम पर 11 लाख करोड़ रुपये जनता की जेब से निकाल लिया। उन्होंने वर्तमान केंद्र सरकार पर तेल की लूट की नीति पर चलने का आरोप लगाया और कहा कि इस सरकार ने हर चीज चौपट कर दिया है।

अकबर के खिलाफ आरोपों पर पीएम मोदी की चुप्पी से हैरान कांग्रेस

नोटबंदी की वजह से 7 करोड़ लोगों का रोजगार छीन गया। ऐसी बर्बादी की सरकार आजादी के बाद कभी नहीं आई। बिहार में सत्तासीन जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद ने प्रदेश की नीतीश कुमार सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि यही हाल इस राज्य का हो गया है। 

गंगा के योद्धा जीडी अग्रवाल के निधन पर विवाद तेज, आश्रम पर केस करेगा एम्स

शरद ने बक्सर जिला के नंदन गांव में मुख्यमंत्री के काफिले पर पथराव के बाद दलित महिलाओं को जेल भेजने और मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण कांड की चर्चा करते हुए आरोप लगाया इस तरह की वारदातों से राज्य सरकार की विफलता उजागर होती है। सूबे में महिलाएं असुरक्षित हैं।

वैष्णोदेवी आने वाले श्रद्धालुओं के लिए 5 लाख रुपये की दुर्घटना बीमा

बिहार में अपराध की बढ़ती घटनाओं पर नीतीश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए शरद ने आरोप लगाया कि अपराधियों पर राज्य सरकार की पकड़ नहीं है। ये डबल इंजन की सरकार किसी व्यक्ति विशेष और पार्टी को ताकत देने के लिए है, यह बिहार की जनता को ताकतवर नहीं बना पा रही है।

केजरीवाल ने #MeToo के तहत रिट्वीट किए कपिल मिश्रा के Video, निशाने पर मोदी-शाह

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.