Wednesday, Aug 10, 2022
-->
shashi-tharoor-on-social-media

राइटर ने पकड़ी शशि थरूर के ट्वीट में गलती, यूजर्स ने भी जमकर लिए मजे

  • Updated on 1/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता शशि थरूर अपनी शानदार अंग्रेजी के लिए जाने जाते है, लेकिन इस बार उनकी अंग्रेजी पर सवाल खड़ा हो गया है। दरअसल, उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें शशि थरूर की ग्रामर में गलती देखी गई। इसकी जनाकारी लेखक सुहेल सेठ ने दी। 

नए साल से Whatsapp नहीं करेगा इन स्मार्टफोन्स पर काम

मंगलवार को शशि थरूर ने ट्वीट किया कि उनके फेसबुक लाइव पर एक साथ 20000 लोग आए। इसके लिए वो सभी को धन्यवाद अदा करना चाहते हैं। इस ट्वीट के साथ उन्होंने वीडियो का लिंक भी शेयर किया।

थरूर के इस ट्वीट के बाद लेखक सुहेल सेठ ने ट्वीट करते हुए कहा कि हैप्पी न्यू ईयर, एंड दोज़ 'हू' मिस्ड इट ओर दोज़ ऑफ 'हूम'। दरअसल जिस जगह थरूर ने हूम (whome) शब्द का उपयोग किया है, वहां पर हू (who) शब्द का प्रयोग होना था।यही थरूर की पहली गलती पकड़ी गई।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार थरूर के Farrago, rodomontade, snollygoster जैसे शब्द फेमस हो चुके हैं। हाल ही में मिस वर्ल्ड बनीं मानुषी छिल्लर को बधाई देने के दौरान उनके ट्वीट पर काफी बवाल हुआ था। वहीं सेठ द्वारा पकड़ी गई इस गलती पर यूजर्स ने भी जमकर मजा दिया और एक के बाद एक ट्वीट किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.