Wednesday, Jan 19, 2022
-->
shashi tharoor says atmanirbhar india as new version make in india bjp centre modi govt rkdsnt

शशि थरूर ने 'आत्मनिर्भर भारत मिशन' को बताया मेक इन इंडिया का न्यू वर्जन

  • Updated on 5/13/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना संकट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक राहत पैकेज और आत्मनिर्भर भारत मिशन का ऐलान किया है। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने आत्मनिर्भर भारत मिशन पर कटाक्ष करते हुए इसे मेक इन इंडिया का न्यू वर्जन करार दिया है। उन्होंने कहा कि आर्थिक राहत पैकेज और कुछ नहीं है, बल्कि मेक इन इंडिया का न्यू वर्जन है।

सीतारमण की PC के बाद अनुराग कश्यप ने पूछा- उधार और Relief-Package में क्या फर्क है ?

AAP सांसद बोले- आर्थिक पैकेज से एक बात तो साफ हो गई कि...

थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नए नाम से वही पुराना शेर बेच गए सपनों के वो फिर से ढ़ेरों ढ़ेर बेच गए...#MakeInIndia is now आत्मनिर्भर भारत, कुछ और भी नया था क्या?' इसके साथ ही पीएम मोदी के लुभाने भाषणों की ओर इशारा करते हुए थरूर ने एक शेर भी शेयर किया है। वह कुछ इस प्रकार है- सैयाद की बातों में वो जादू है कि पंछी, पिंजरे में भी अपने को रिहा मान रहे हैं।

आर्थिक पैकेज पर सीतारमण की पहली प्रेस वार्ता पर चिदंबरम की कुछ ऐसी है प्रतिक्रिया

आर्थिक पैकेज पर निर्मला सीतारमण की पहली प्रेस कांफ्रेंस के ये हैं 10 खास बिंदु

थरूर ने साउथ इंडिया को जोड़ने वाले तिरुनंतपुरम को नजरअंदाज करने पर नागरिक उड्डन मंत्री हरदीप पुरी को खत भी लिखा है। और एयरइंडिया की उड़ानों को तिरुनंतपुरम एयरपोर्ट तक जाने का अनुरोध किया है। थरुर का कहना है कि अजीब हालात है कि एयरइंडिया कई शहरों में स्पेशल घरेलू उड़ान 19 मई से शुरू करने जा रहा है, लेकिन इस सूची में तिरुनंतपुरम नहीं है। 

पीएम मोदी के संबोधन से बेहद निराश दिखे वामदल नेता सीताराम येचुरी, 3 मुद्दे गिनाए

 

 

comments

.
.
.
.
.