सीएम योगी के मंत्रिमंडल को 'नंगा' कहने पर ट्रोल हुए शशि थरूर, लोगों ने कहा...

  • Updated on 1/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश में कुंभ का मेला अपने चरम पर है। साल का सबसे बड़ा अर्धकुंभ लगा हुआ है। मंगलवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुंभ में अपने मंत्रीमंडल के साथ स्नान किया। उत्तर प्रदेश की राजनीति में ऐसा पहली बार हुआ जब मुख्यमंत्री ने प्रयागराज कुंभ में मंत्रिमंडल की बैठक की। इसके साथ-साथ सभी मंत्रियों नें कुंभ में स्नान कर के पूजा अर्चना भी की। यह देखकर कांग्रेस नेता शशि थरुर ने ट्वीट कर के भाजपा नेताओं पर तंज कसा। 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोना है। इस संगम में सभी नंगे हैं, जय गंगा मैया की। इसके बाद फिर क्या था शशि थरुर अपने इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गऐ और उनके इस पोस्ट पर कई सवाल खड़े होने लगे। सोशल मीडिया यूजर्स ने शशि को याद दिलाया कि उन्होंने आखिरी बार कब गंगा स्नान किया था या कोई अन्य कांग्रेस का नेता कब आखिरी बार कुंभ आया था। 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का गठबंधन पर तंज, कहा- रोज बदलेंगे प्रधानमंत्री

वहीं यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने उनके ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि, कांग्रेस नेता कुंभ के महत्व को क्या समझेंगे? वह जिस माहौल में है, जिस संस्कृति से हैं, इसे समझ नहीं पाएंगे। आप लोगों ने बहुत सारे बुरे काम किए हैं। कुंभ में एक पवित्र डुबकी लगाइए और आपको शायद अपने पापों से छुटकारा मिल जाए।

कांग्रेस नेता शशि थरुर के ट्वीट के बाद अब तक करीब 2700 लोगों ने उनको रिप्लाई किया है। बता दें ट्विटर पर शशि को 67 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब थरुर आपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए हों इससे पहले भी कई ऐसे मौके आए जब उन्होंने ट्रोलर्स को ऐसे अवसर दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.