Wednesday, Jun 19, 2019

शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी की तुलना में रविशंकर प्रसाद को नहीं दी तवज्जो

  • Updated on 4/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा छोड़कर कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से किस्मत आजमा रहे अभिनेता-नेता शत्रुघन सिन्हा ने शनिवार को अपने प्रतिद्वंदी रविशंकर प्रसाद को ज्यादा तवज्जो नहीं दी। हालांकि उन्होंने भाजपा के इस दावे को खारिज कर दिया कि यह सीट उसका मजबूत गढ़ रही है। सिन्हा ने कहा कि उन्हें इस सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुकाबला करने में खुशी होगी। 

कांग्रेस ने घोषित किए हरियाणा समेत कई राज्यों के लिए 18 उम्मीदवार

सीलिंग: लोगों पर पुलिस का कहर, केजरीवाल ने मोदी पर निकाली भड़ास

सिन्हा ने कहा कि भाजपा को ‘‘मुगालते में रहने दो। पटना साहिब के मतदाता उन्हें सबक सिखा देंगे।’’ उन्होंने इस प्रतिष्ठित सीट पर अतीत में कांग्रेस और राजद की जीत का हवाला दिया। वह यहां से तीसरी बार जीत के लिए मशक्कत कर रहे हैं। सिन्हा ने कहा, ‘‘कुछ हलकों में खबर थी कि मोदी वाराणसी के अलावा दूसरी सीट पटना साहिब से मैदान में उतरेंगे। तो क्या हो गया? मुझे इस सीट पर उनसे मुकाबला करने में खुशी होगी।’’

अंबानी की कंपनी के अरबों रु. का टैक्स माफ, कांग्रेस का तंज- 'मोदी है तो मुमकिन है'

 #RafaleDeal और पर्रिकर को लेकर शरद पवार ने किया चौंकाने वाला दावा

सिन्हा के मुकाबले पटना साहिब से भाजपा के रविशंकर प्रसाद मैदान में हैं। प्रसाद चार बार से राज्यसभा सदस्य हैं और पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। सिन्हा खुद भी दो बार राज्यसभा में रह चुके हैं और अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री भी रहे।

राहुल गांधी बोले- लोकसभा चुनाव अंबानी और जनता के बीच का मुकाबला

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.