Thursday, Oct 28, 2021
-->
shatrughan sinha say there was no need corona lockdown india watch exclusive interview rkdsnt

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- भारत में लॉकडाउन की जरुरत ही नहीं थी, Watch Exclusive Interview

  • Updated on 5/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मशहू बॉलीवुड अभिनेता व कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा देश में बढ़ते कोरोना संकट को लेकर बेहद चिंतित है। उन्होंने कहा है कि देश में लॉकडाउन की जरुरत ही नहीं थी। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने सैनिटेशन और सोशल डिस्टेंसिंग पर जरूर दिया था। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जल्दबाजी में फैसला लिया, लेकिन उनके पास चारा भी नहीं था। इसके साथ ही शॉटगन ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों के डीए कांटने की क्या जरुरत थी। थाली-ताली बजाने की बजाए पीएम मोदी को सफाई कमर्चारियों और डॉक्टरों के लिए और बेहतर करने की जरुरत है। 

अखिलेश बोले- सरकार के दावों से सच्चाई कोसों दूर है, जैसे ये बेबस मज़दूर अपने घरों से...

शत्रुघ्न सिन्हा ने 'नमस्ते ट्रंप' आयोजन को लेकर सरकारी बाबुओं को भी आड़े हाथ लिया। नौकरशाहों को चाहिए था कि वे पीएम मोदी को सही सलाह देते। तबलीगी जमातियों के मुद्दे पर भी उन्होंने अपने बेबाक बोल शेयर किए। इस संकट में उन्होंने देश की सियासत के साथ बिहार की राजनीति पर क्या असर होगा? क्या हमें कोरोना के साथ जीना होगा? ऐसे ही बहुत से ज्वलंत सवालों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने पंजाब केसरी और नवोदय टाइम्स के साथ Exclusive Interview में अपने जज्बात शेयर किए। देखिए पूरा साक्षात्कार:-
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.