Friday, Jan 18, 2019

शत्रुघ्न का मोदी पर निशाना, बोले- आपको मन की बात में बादशाहत है, लेकिन...

  • Updated on 1/11/2019

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को मोदी नीत केंद्र सरकार पर 10 फीसदी आरक्षण, सीबीआई मामला और विपक्षी नेताओं खासतौर पर राजद नेता लालू प्रसाद के खिलाफ ‘ प्रतिशोध की राजनीति’ को लेकर हमला बोला।  

ममता बनर्जी ने CBI को लेकर बोला भाजपा पर हमला

अभिनेता से राजनीतिक नेता बने सिन्हा ने ट््िवटर पर बिना नरेंद्र मोदी का नाम लिए हुए अपने अंदाज में ‘सर’ शब्द का इस्तेमाल किया। सिन्हा पटना साहिब से सांसद हैं।  

राहुल गांधी ने दुबई में भी अहम मुद्दों पर PM मोदी पर साधा निशाना

 उन्होंने ट््वीट किया, ‘‘ बधाई हो सर, आपकी मंशा की काफी सराहना किए जाने की जरूरत है और इस बात से पूरा विपक्ष भी सहमत होगा, भले ही कुछ संशयों के साथ। यह मामला उच्चतम न्यायालय में पहुंच चुका है। उम्मीद और प्रार्थना की जानी चाहिए कि यह विभिन्न विधानसभा और न्यायिक जांच निकल जाएगा।‘’ 

चौटाला बोले- BJP ने किसानों की आय दोगुनी नहीं की, दर्द दोगुना जरुर किया

मोदी के सप्ताहिक रेडियो प्रसारण की खिंचाई करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘ निश्चित रूप से आपको मन की बात में बादशाहत हासिल है। लेकिन हमें दिल की बात नहीं भूलनी चाहिए। बंद करें यह जुमलेबाजी।'

अखिलेश बोले- इस बार भी सटीक बैठेगा SP-BSP का गणित, मुंह की खाएगी BJP

ऐसी खबरें हैं कि सिन्हा को आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की ओर से टिकट नहीं मिलेगा और वह राजद या कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। 

कॉलेजियम ने की माहेश्वरी, खन्ना को SC में न्यायाधीश बनाने की सिफारिश

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.