Sunday, Mar 24, 2019

AAP-कांग्रेस के बीच गठबंधन की कोशिशों पर शीला दीक्षित ने दिया बयान

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल दिल्ली में कांग्रेस से गठबंधन को लेकर हरसंभव कोशिशें कर रहे हैं, लेकिन उनकी सारी कोशिशें नाकाम होती नजर आ रही हैं। कांग्रेस ने अपने मोबाइल एप पर एक ऑडियो क्लिप के जरिए दिल्ली इकाई के कार्यकर्ताओं से इस गठबंधन को लेकर रायशुमारी की है।

यह ऑडियो क्लिप खासा वायरल हो रहा है। इस ऑडियो पर शीला दीक्षित ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी फैसला कर चुके हैं कि आप से किसी तरह के गठबंधन को लेकर कोई कोशिश नहीं होगी तो फिर सर्वे क्यों हो रहा है।

राफेल मामला: सुप्रीम कोर्ट ने अटॉर्नी जनरल से किए कड़े सवाल, सुनवाई जारी

शीला ने कहा कि इस सर्वे के बारे में न तो मुझे बताया गया और न ही कोई राय ली गई। इस ऑडियो को दिल्ली के एआईसीसी प्रभारी पीसी चाको ने कांग्रेस के शक्ति एप पर डाला है, जिसमें वह आप से गठबंधन को लेकर दिल्ली के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से राय मांग रहे हैं।

यह सर्वे बुधवार को शुरू किया गया था और यह गुरुवार को खत्म होगा। वहीं कांग्रेस के सूत्रों का कहना है कि आप के साथ गठबंधन लगभग तय है और इस महीने के अंत तक इसे अंतिम रूप दे दिया जाएगा।

AAP और BJP नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर दिल्ली को लेकर छिड़ी जंग

वहीं केजरीवाल का कहना है कि अगर दिल्ली और हरियाणा में आप का कांग्रेस के साथ गठबंधन होता है तो यह दोनों पार्टियों के लिए फायदेमंद होगा और बीजेपी को आसानी से मात दी जा सकेगी। जबकि राहुल गांधी ने दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ने की बात कही थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.