Wednesday, Dec 08, 2021
-->
Shefali Shah wrote a poem on life small happiness See video ANJSNT

शेफाली शाह ने जीवन की छोटी खुशियों पर लिखी एक कविता! देखें Video

  • Updated on 7/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने बारे में एक स्वाभाविक करिश्मा दिखाते हुए, शेफाली शाह बेहतरीन और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। फिर चाहे, सत्या से प्यारी की बात हो या वक्त से सुमित्रा ठाकुर या दिल धकदने दो से नीलम मेहरा की परफॉर्मेंस, उनकी ऑनस्क्रीन प्रतिभा बेमिसाल रहीं है।

यहां दिखाई प्रतिभा
 वह निर्बाध रूप से किसी भी परियोजना में शामिल हो सकती हैं और किसी भी शो को अपना बना सकती हैं। उनकी सबसे प्रभावशाली परियोजनाओं में जूस, वन्स अगेन और द लास्ट लेयर शामिल हैं, जिसने उन्हें एक राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिलाया और उनके दमदार वेब शो, 'दिल्ली क्राइम' को कैसे भूल सकते है, जिसमें उन्होंने एक शानदार पुलिस वाले की भूमिका निभाई है।

शैफाली शाह ने शेयर किया Video
जब पूरे देश में लॉकडाउन है अभिनेत्री जो जीवन की छोटी-छोटी खुशियां और रोजमर्रा के कामों को याद कर रही हैं, उन्होंने एक सुंदर कविता लिखी है, जिसमें जीवन के छोटे-छोटे सुखों पर जोर दिया गया है। वह लिखती हैं कि चलो ना यार फिर वहीं जोते हैं

करियर में पाई सफलता
शेफाली के पास सचमुच उस तरह की गंभीरता और बहुमुखी प्रतिभा है जो हमें उनकी परफॉर्मेंस के साथ बांधे रखती है। शेफाली के पास कॉमेडी, भावनात्मक और नाटकीय भूमिकाएं निभाने की सीमा है और इसी के साथ वह अपने करियर में सफलता का स्वाद चख चुकी हैं।

comments

.
.
.
.
.