Wednesday, May 12, 2021
-->
shehnaaz gill father sexual assault case anjnst

शहनाज गिल के पिता पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, संतोख सिंह ने सफाई में कही ये बात

  • Updated on 5/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शुरुआत से ही  बिग बॉस 13 काफी सुर्खियों में रहा है। इसके कंटेस्टेंट रही शहनाज गिल का परिवार मुश्किलों में घिरता जा रहा है। हाल ही में एक महिला ने शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाना ब्यास में केस दर्ज कराया है। 

ऋषि कपूर के निधन से सदमें में कपूर परिवार, बेटी रिद्धिमा ने शेयर की बचपन की ये तस्वीर

महिला ने लगाए ये आरोप
महिला ने संतोख सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि संतोख सिंह ने बंदूक की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला थाने में बताया कि उसका एक दोस्त है जिसका नाम लक्की संधू है। जिससे उसकी लड़ाई हो गई थी जिसके बाद वो उसे खोजने के लिए वो संतोख सिंह के घर पहुंची। वहां पर उसने संतोख से पुछा क्या लक्की उसके घर पर है तो उसने पहले तो मना कर दिया लेकिन बाद उसने कहा कि वो उसे मिलवा सकता है। जिसके बाद वो उसे वो गाड़ी में बैठकर अपने घर ले गया जहां पर उसने उसके साथ रेप किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gud night all ✨✨✨✨✨

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on May 20, 2020 at 8:25am PDT

पूरे 17 साल बाद वापस आ रहा है जादू, रितिक रोशन ने कहा- हमें अभी इसकी सबसे ज्यादा है जरूरत

संतोख सिंह ने कही ये बात
अपने ऊपर लगे आरोप पर चुप्पी तोड़ते हुए संतोख सिंह ने सफाई दी है। जिसमें उन्होंने कहा  ये सभी आरोप झूठे हैं। वो उस दिन पूरे दिन घर पर ही थे। उनके घर में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जिसे पुलिस चैक कर सकती है। आपको बता दें कि संतोख सिंह पंजाब के जाने माने नेता है।

पुलिस सीसीटीवी देख सकती है
अपने बयान में संतोख सिंह ने कहा कि 'महिला जिस दिन की बात कर रही है, उस पूरे दिन मैं घर पर ही था। मेरा घर सीसीटीवी की निगरानी में है। ऐसे में सबूत के रूप में सीसीटीवी देखा जा सकता है। वह महिला तलाकशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। महिला मेरे बिजनेस पार्टनर लक्की संधू से शादी करना चाहती है। काफी समय से मैं लक्की को जानता हूं। ये उनका निजी मामला है और मैंने उन्हें सलाह दी थी कि वो इसे अपने स्तर पर ही सुलझाएं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.