शीला को नहीं भा रहे हैं AAP सरकार के वादे, साधा केजरीवाल पर निशाना

  • Updated on 2/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार के खिलाफ हमलों को तेज करते हुए कांग्रेस की दिल्ली इकाई की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने सोमवार को सत्तारूढ़ पार्टी पर धूर्ततापूर्ण रणनीति अपनाने का आरोप लगाया।

संसदीय समिति का Twitter CEO को पेश होने का निर्देश, AAP ने उठाए सवाल

दीक्षित ने कहा कि पार्टी वही रणनीति अपना रही है जो उसने चार साल पहले विधानसभा चुनाव के दौरान अपनाई थी जिसमें उसने बिजली की दरें आधी करने का दावा किया था। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री ने आप सरकार पर चुनावों से पहले झूठे वादे करने का आरोप लगाया और कहा कि सरकार के दावों के उलट बिजली की दरें पहले से ज्यादा महंगी हो गई हैं। 

AAP आयोजित विपक्ष की रैली में भाग लेंगी ममता, मोदी-शाह होंगे निशाने पर

दीक्षित ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'AAP ने चार साल पहले दिल्ली विधानसभा चुनावों से पहले यही चालाकी भरी रणनीति अपनाई थी कि ग्राहकों को आधे दामों पर बिजली दी जाएगी लेकिन दिल्ली में सत्ता में आने के बाद अपना वादा तोड़ दिया था।'

आर्थिक आधार पर आरक्षण : सुप्रीम कोर्ट ने मांगा मोदी सरकार से जवाब

उन्होंने कहा, 'शासन के चार साल पूरे होने के बाद केजरीवाल सरकार अखबार के विज्ञापनों के जरिए दिल्ली के ग्राहकों को आधे दर पर बिजली मुहैया कराए जाने का दावा कर रही है लेकिन सचाई यह है कि बिजली अब पहले से कहीं ज्यादा महंगी हो गई है।'

अखिलेश का PM मोदी पर तंज, बोले- ये दूसरों की थाली पर हक जमाने वाले लोग हैं

दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस के शासन में बिजली का बिल दो महीने में एक बार आता था लेकिन केजरीवाल सरकार के समय में यह हर महीने आ रहा है ताकि ग्राहकों से ज्यादा पैसा वसूला जा सके।

मानहानि मामले में अजित डोभाल के बेटे के समर्थन में दो गवाह, बयान दर्ज

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.