Sunday, Jun 16, 2019

शीला दीक्षित के बयान से मेट्रो सेवा बाधित होने तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 5/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें।

केजरीवाल के 'मुस्लिम वोट शिफ्ट' वाले बयान पर भड़कीं शीला दीक्षित, कही ये बात


लोकसभा चुनाव की वोटिंग से ऐन पहले मुस्लिम वोटर्स को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा कही गई बात से भड़की शीला दीक्षित ने कहा है कि दिल्ली की जनता न तो इस सरकार के कामकाज को समझ पा रही है न ही केजवाल की बातों को।

दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, कई इलाकों में हुई बारिश


दिल्ली-एनसीआर (delhi-ncr) के निवासियों को शुक्रवार को गर्मी से बड़ी राहत मिली। यहां के कई इलाकों में झमाझम बारिश देखने को मिली।

इंडिया गेट और बदरपुर के बीच जल्द मिलेगी दर्जनों लालबत्ती से राहत !


दिल्ली सरकार ने इंडिया गेट से बदरपुर तक के रूट को सिग्नल फ्री करने की प्लॉनिंग की है। इससे इस 16 किलोमीटर लम्बे मार्ग पर ट्रैफिक जाम से जूझते लोगों को राहत मिलने की उम्मीद है। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) इस मार्ग की सभी लालबत्तियों को समाप्त करने की दिशा में काम कर रहा है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीडब्ल्यूडी ने इसके लिए स्टडी शुरू कर दी है।

पर्यावरण और प्रकृति को बचाने से ज्यादा उससे डरने की जरूरत

कोई अपने को चाहे कितना भी बहादुर समझे और कहे  कि उसे किसी चीज से डर नहीं लगता लेकिन यह एक भ्रम है। जहां तक पर्यावरण और प्रकृति की बात है 

मौसम की खराबी की वजह से मेट्रो यात्रियों को हो सकती है परेशानी- DMRC


दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि मौसम की खराबी की वजह से वॉयलेट लाइन पर सफर करने वाले यात्रियों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.