sheila-dixit-met-cm-kejriwal-to-discuss-about-electricity-problem-in-delhi

बिजली की समस्या को लेकर शीला दीक्षित ने की केजरीवाल से मुलाकात

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आगामी विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Election) को देखते हुए दिल्ली (New Delhi) में सिसायत तेज हो गई है। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित (Sheila Dixit) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) से बिजली की समस्या को लेकर मुलाकात की।

दिल्ली कांग्रेस मीडिया सचिव नरेश कुमार ने इस बैठक को लेकर मंगवलार को ही सूचना दे दी थी। कुमार ने बताया था कि शीला दीक्षित बुधवार को सीएम केजरीवाल से फ्लैगस्टॉफ रोड स्थित उनके आवास पर पार्टी के प्रतिनिधिमंडल के साथ मुलाकात करेंगी। बताया जा रहा है कि प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस की तरफ से शीला दीक्षित, तीनों कार्यकारी अध्यक्ष और किरण वालिया मौजूद रहे।

कांग्रेस के आरोप पर AAP का पलटवार,‘दिल्ली में दी जा रही सबसे सस्ती बिजली’

7401 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप

बता दें कि कांग्रेस ने दिल्ली सरकार (Delhi Government) पर बिजली सरचार्ज के नाम पर 7401 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया था। इस आरोप को आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने झूठा बताया था। शीला दीक्षित का कहना था कि दिल्ली सरकार को सरचार्ज की भरपाई के लिए अगले 6 महीने तक दिल्ली की जनता को फ्री बिजली देनी चाहिए।

मंत्री परिषद की पहली बैठक आज, लिए जा सकते हैं अहम फैसले

'दिल्ली में सबसे सस्ति बिजली'

कांग्रेस के आरोपों पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने आधारहीन बताया। भारद्वाज ने कहा था कि बिजली के दामों को लेकर कांग्रेस दिल्ली सरकार पर जो आरोप लगा रही है, वो निराधार हैं। सौरभ ने कहा थी कि देश में सबसे सस्ति बिजली दिल्ली में ही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.