Monday, May 16, 2022
-->
shekhar kapoor bbc kashmir news pakistan

कश्मीर पर BBC की रिर्पोटिंग देख भड़के शेखर कपूर, कहा हैरान हूं मैं

  • Updated on 8/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मोदी सरकार ( Modi goverment) द्वारा कश्मीर से धारा 370 और 35A के हटाये जाने के बाद, सोशल मीडिया (social media) पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग इसके लिए मोदी सरकार की जम कर तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग धारा 370 के हटाये जाने का विरोध कर रहे हैं। इन सब के बीच अभिनेता शेखर कपूर (Shekhar kapoor ) ने अपनी टिप्पणी की है और एक विदेशी न्यूज कंपनी बीबीसी (BBC) की रिपोर्टिंग के लिए उसकी आलोचना की है। 

एक हफ्ते में श्रीनगर कारोबारियों को पाबंदी के कारण एक हजार करोड़ का नुकसान

शेखर ने  अपने ट्वीटर अकांउट से एक ट्वीट करते हुए कहा है कि बीबीसी वर्ल्ड जितनी बार आप कश्मीर को भारत अधिकृत कश्मीर कहते हैं मैं उससे काफी हैरान होता हूं आप उत्तरी आयरलैंड को ब्रिटिश अधिकृत आयरलैंड क्यों नहीं कहते ?

बिहार: राज्यपाल और CM नीतीश ने शहीद दिवस पर अमर स्वतंत्रता सेनानियों को दी श्रद्धांजलि

उनका यह ट्ववीटइस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग सोशल मीडिया पर उनके ट्ववीट के बाद बीबीसी को भला-बुरा कहने में लगे हुए हैं। और यह सोशल मीडिया पर इस समय बहस का कारण बन गया है ।  

And try as hard as I can, and even trying to see it from their point of view, I cannot fathom why Pakistan feels abolition of #Articles370 is a threat to its own security. Can you?

 

मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में मीका सिंह ने किया परफार्म, बढ़ा विवाद, लोगों ने कहा 'देशद्रोही'

बता दें कि शेखर ने इस ट्ववीट के बाद एक और ट्वीट किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि कश्मीर से धारा 370 के हटाये जाने के बाद से पाकिस्तान इसे अपनी आंतरिक सुरक्षा के लिए खतरा मान रहा हैं क्या आप इसे समझ पा रहे हैं

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.