Monday, Aug 08, 2022
-->
sherlyn chopra rap on womens day video viral

महिला दिवस पर शर्लिन चोपड़ा का रैप, वायरल हुआ वीडियो

  • Updated on 3/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को उनके शरारती और नटखट व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है। वह अक्सर अपनी दिलकश तस्वीरों और कुछ बोल्ड अदाओं के लिए सुर्खियों में रहती है। एक कलाकार के तौर पर किसी भी तरह का जोखिम उठाने से पीछे नहीं हटती है, और सभी का अपनी ओर ध्यान आकर्षित  करने में माहिर है। उनके बेबाक अंदाज़ और बोल्ड पर्सनैलिटी के कारण उनकी एक अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है।

हिमांशी के लिए चंडीगढ़ पहुंचे आसिम रियाज, सामने आया रोमांटिक Video

रैप के जरिए दिया विशेष संदेश
इस महिला दिवस (Womens day) पर उन्होंने एक रैप सांग से सभी महिलाओं के लिए एक विशेष संदेश दिया है। शर्लिन अपनी रचनात्मकता के लिए जानी जाती हैं ,उन्होंने अपने गाने के माध्यम से समाज की सच्चाई को दिखाने की कोशित की है। आइए यह महिला दिवस पर उनके अंदाज़ में खूबसूरत गीत को गुनगुनाते हुए सुनते है ।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on Mar 7, 2020 at 9:29pm PST

 

शर्लिन के गाने में पति प्रेम झलकता है
शर्लिन ने बॉलीवुड जगत में एक मजबूत छाप छोड़ी है। वह अक्सर ही अपने दिलकश अंदाज में नजर आ जाती है। शर्लिन का संगीत के प्रति प्रेम साफ झलकता है, उन्होंने अपनी आवाज में गया हुआ एक गाना "कतार " ने काफी धूम मचाई थी। इसके अलावा चुनावों के प्रचार के लिए उन्होंने "वोट डाल" (Vote daal) रैप किया था और अभी महिला दिवस के उपलक्ष्य में उनकी खूबसूरत आवाज और टैलेंट देखने मिला। जो महिलाओ को कठिन परिस्थियों से लड़ने और उनके जोख़िम उठाने के लिए जागरूक करेगा।  

इन अभिनेत्रियों ने अपने एक्टिंग के साथ सिंगिंग में दिखाया अपना जादू

सोशल मीडिया की रानी मानी जाती है शर्लिन चोपड़ा
बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का साल 2020 की शुरुआत बहुत ही शानदार और भव्य रहीं, उन्होंने अपने आप को जन्मदिन के मौके पर दुनिया (World) के सबसे ऊंचे- बुर्ज अल खलीफा में एक शानदार अपार्टमेंट गिफ्ट किया। शर्लिन एक उम्दा कलाकार, मॉडल, निर्माता, निर्देशक है। वे प्लेबॉय के लिए कवर करने वाली पहली भारतीय हैं। वे सोशल मीडिया की रानी मनी जाती है। वे ओटीटी प्लेटफॉर्म और सोशल मीडिया (Social Media) एप्लीकेशन के लिए कंटेंट का निर्माण कर रही हैं। और बहुत ही जल्द एक खुश खबरी भी देने वाली है।  

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.