कांग्रेस में शामिल हुईं 'अंगूरी भाभी', अब राहुल गांधी को कहेंगी 'सही पकड़े हैं'

  • Updated on 2/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी कलाकार शिल्पा शिंदे मंगलवार को मुंबई इकाई के कांग्रेस प्रमुख संजय निरुपम की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हो गईं। अभिनेत्री बिगबॉस के 11वें सीजन की विजेता रह चुकी हैं। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनें।

उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी वर्षों से देश को चला रही है। इसलिए मैंने इसमें शामिल होने का निर्णय लिया। आज देश में बदलाव की सख्त जरूरत है और सिर्फ कांग्रेस ही बदलाव ला सकती है।‘ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने एक टेलिविजन सीरियल के निर्माताओं के साथ उनके विवाद के समय उनका साथ दिया था। 

इस शख्स से दूसरी शादी करने जा रही हैं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या

शिंदे को संबंधित सीरियल से हटा दिया गया था। इस पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मनसे सिर्फ ‘मराठी बोलने वाले’ लोगों पर केंद्रित है। उन्होंने दावा किया, कांग्रेस किसी की भी मदद करने के दौरान उसकी जाति और धर्म नहीं देखती है। जबकि मनसे सिर्फ मराठी बोलने वाले लोगों पर केंद्रित है।

जब मुझे मदद की जरूरत थी तो मनसे ने उसे मराठी रंग दिया था। शिंदे ने कहा कि वह चुनाव लडऩे की इच्छुक हैं। हालांकि उन्होंने स्पष्ट नहीं किया कि वह लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी या विधानसभा का। इस साल दोनों चुनाव होने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.