Wednesday, Sep 18, 2019
shilpa shinde support mika singh

मीका सिंह के सपोर्ट में उतरी Bigg Boss फेम शिल्पा शिंदे, पाकिस्तान में करेंगी परफोर्म!

  • Updated on 8/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवु़ड सिंगर मीका सिंह(Mika singh के पाकिस्तान(Pakistan)में जाकर पर्फोर्म करने को लेकर हुआ विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। मीका सिंह के मांफी मांगने के बाद एक बार फिर से बिग बॉस (BiggBoss) फेम शिल्पा शिंदे ने इस मामले को हवा दे दी है।हाल ही में मीका सिंह के सपोर्ट में शिल्पा शिंदे(Shilpa Shinde) का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो उनका सपोर्ट करती हुईं दिख रही हैं।

क्या है वीडियो में-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शिल्पा मीका सिंह के पड़ोसी मुल्क पर्फोर्म करने पर उनका सपोर्ट करते हुए कह रही हैं कि पाजी आपने कोई गलती नहीं की है ना ही कोई आपको बैन कर सकता है। ये बैन शब्द बिल्कुल गलत है, सुरेश गुप्ता जैसे कई गुप्ता पड़े हैं। इनका खुद का कोई वजूद नहीं है।'

शिल्पा ने वीडियो में आगे कहा कि  CINE को बोलो कि अपने आर्टिस्ट के शोषण को रोके ना कि आप पर बैन लगाए. आपका हक है। किसी को भी कोई बैन नहीं कर सकता, ये इंडस्ट्री में जो बैन शब्द का इस्तेमाल होता है वो बकवास है। पाकिस्तान और इंडिया के बीच जो चल रहा है हमें वीजा मिला हम गए। हमारी दोस्ती है हम बिल्कुल निभाएंगे हम हिंदुस्तान में रहने वाले हैं। हिंदुस्तान में रहने वालों का दिल खुला है और बहुत बड़ा है।'

जन्‍माष्‍टमी के खास मौके पर बॉलीवुड सितारे कुछ इस तरह कर हैं अपने फैंस को विश

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीका ने फिर से मांगी माफी 
अब खबर है कि एक प्रेस कॉन्फेंस के दौरान मीका एक बार फिर अपनी इस गलती पर माफी मांगते दिखे। मीका का कहना है कि "जो भी उन्होंने किया वो जानबूझ कर नहीं था। मेरा किसी को भी दुख पहुंचाने का इरादा बिल्कुल भी नहीं था"। 

अब साउथ कोरिया में धमाल मचाएगी आयुष्मान की 'अंधाधुन', इस दिन होगी रिलीज

"पाकिस्तान में मेरी परफॉर्मेंस किसी की डिमांड पर नहीं थी। ये महज एक इत्तफाक था कि जब मेरी वहां परफॉर्मेंस होनी थी उसी समय आर्टिकल 370 पर विवाद हो गया। अगर मैंने कोई भी गलती की है तो उसके लिए मैं पूरे देश से माफी मांगना चाहता हूं"।

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर मांग चुके हैं माफी 
आपको बता दें बीएन तिवारी की वीडियो को शेयर करते हुए मीका ने लिखा था, "मैं दिल से बीएन तिवारी और एफआईसीई का धन्यवाद करता हूं। जो मेरे और मेरी भावनाओं के प्रति समझ रखते हैं और मुझे अपनी बात रखने का एक मौका दिया। मैं अपने देश और अपने समाज के सभी लोगों के लिए अच्छे काम करता रहूंगा, जय हिंद"।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.