Saturday, Jan 25, 2020
shiv sena becomes aggressive due to rahuls statement said learn to respect great men

राहुल के बयान से शिवसेना हुई आक्रामक, कहा- महापुरुषों का सम्मान करना सीखें

  • Updated on 12/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भले ही दिल्ली से सावरकर (Savarkar) के नाम पर बीजेपी (Bjp) को ललकार भरी हो लेकिन इसका जवाब महाराष्ट्र (Maharashtra) से सहयोगी दल शिवसेना (Shivsena) से भी आया है। शिवसेना नेता संजय राउत (Snjay Raut) ने राहुल गांधी के सावरकर वाले विवादित बयान पर नाराजगी प्रकट की है। 

राहुल का PM मोदी पर वार, कहा- मैं ‘राहुल सावरकर‘ नहीं, कभी माफी नहीं मांगने वाला

सावरकर भी पंडित नेहरु और महात्मा गांधी की तरह महान देशभक्त
उन्होंने कहा है कि जब पंडित नेहरु और महात्मा गांधी के योगदान को देशवासी याद करतें है तो सावरकर को कैसे भूला जा सकता है। वे भी महानायकों के पंक्ति में खड़े है। उनका भी उतना ही सम्मान होना चाहिये। उन्होंने संकेत दिया है कि कांग्रेस के साथ सरकार रहें या न रहें लेकिन सावरकर के नाम पर अपमान कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

'भारत बचाओ रैली' में बोलीं सोनिया गांधी- CAB भारत की आत्मा को तार-तार करने वाला

रामलीला मैदान से गरजे राहुल
दरअसल आज रामलीला मैदान में कांग्रेस की भारत बचाओ रेली थी जहां कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्षा सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और प्रियंका गांधी की उपस्थिति में राहुल गांधी ने कहा कि वे राहुल सावरकर नहीं है। जिसके बाद से दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र तक की राजनीति में खलबली मची हुई है। उन्होंने कहा कि वे अपने रेप इन इंडिया वाले बयान के लिये माफी नहीं मांगगे। भले ही इसके लिये उनपर कितना दवाब बनाया जाएं। उधर बीजेपी ने राहुल गांधी के इस बयान की तीखी आलोचना की है। बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा है कि राहुल गांधी तो सावरकर कभी नहीं बन सकते है लेकिन राहुल जिन्ना जरुर बन सकते है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.