Monday, Sep 20, 2021
-->
Shiv Sena Priyanka appeals to Modi BJP govt for strict action regarding Sulli deal case rkdsnt

सुल्ली डील प्रकरण को लेकर प्रियंका ने मोदी सरकार से की कड़ी कार्रवाई की अपील

  • Updated on 7/30/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शिवसेना ने शुक्रवार को केंद्र सरकार से आग्रह किया कि महिलाओं को लक्षित कर उनका अपमान करने वाले ऐप के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए। केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव को लिखे पत्र में शिव सेना की राज्यसभा सदस्य और प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि इस प्रकार का कृत्य बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। 

सुल्ली डील मामला - दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को जारी किया सम्मन

पेगासस जासूसी मामले की स्वतंत्र जांच के लिए याचिका पर सुनवाई को तैयार सुप्रीम कोर्ट

उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले यूट्यूब चैनल ने एक समुदाय विशेष की महिलाओं की नीलामी का सीधा प्रसारण’’ किया था जिस पर शारीरिक सौंदर्य पर ‘रेटिंग’ दी गई थी। चतुर्वेदी ने कहा कि अपमानजनक टिप्पणियां भी अपलोड की गई थीं। 

बाबा रामदेव को हाई कोर्ट ने एलोपैथी से जुड़े बयान पर दिया हफ्ते का समय

पत्र में कहा गया कि हाल में एक अन्य ऐप में पत्रकारों समेत कई महिलाओं को परेशान करने की नीयत से उनकी अनुमति के बगैर उनकी तस्वीरें अपलोड की गई थीं, जिसके बाद उनमें से कई पीड़िताओं ने अपने सोशल मीडिया खाते बंद कर दिए थे।

राकेश अस्थाना को लेकर AAP मंत्री सत्येंद्र जैन बोले- हिम्मत है तो 'दामादजी' पर करें कार्रवाई

चतुर्वेदी ने कहा कि इन दोनों घटनाओं के संबंध में दिल्ली और नोएडा पुलिस ने मामले दर्ज किये थे लेकिन कड़े कानून न होने के कारण ऐसे कृत्य करने वालों के हौंसले बुलंद हैं। बता दें कि इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग भी जोर शोर से उठा रही है, लेकिन राष्ट्रीय महिला आयोग के तेवर इस मामले में शांत है। 

पेगासस जासूसी कांड : इजराइल ने शुरू की NSO के खिलाफ आरोपों की जांच


 

 

 

comments

.
.
.
.
.