Monday, Jun 21, 2021
-->
shiv sena reaction aditya thackeray name in sushant case pragnt

सुशांत केस में आदित्य ठाकरे का नाम आने पर भड़की शिवसेना, कहा- विपक्ष कर रहा साजिश

  • Updated on 8/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम जुड़ रहा है। ऐसे में इस मामले में शिवसेना के नेता संजय राउत ने आज अपनी प्रतिकिया दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से महाराष्ट्र के मंत्री और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे के तार जोड़ने की साजिश की जा रही है।

सुशांत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान को पहले से जानते थे सूरज पंचोली, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो! 

बिना किसी का नाम लिए साधा निशाना
राउत ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा कि विपक्ष को अब भी यह हजम नहीं हो हो रहा कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है। राउत ने कहा कि आदित्य ठाकरे को सुशांत सिंह राजपूत मामले से क्या लेना-देना। ऐसा लगता है कि विपक्ष को अब भी यह हजम नहीं हो रहा कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है।उन्होंने आगे कहा कि मामले से आदित्य ठाकरे के तार जोडऩे की साजिश कर रहे लोगों को इसकी भारी कीमत चुकानी होगी।

रिया चक्रवर्ती की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया अपना अहम फैसला

आपको बता दें कि  इस केस में अपना नाम आने पर आदित्य ठाकरे ने कहा है कि उनका इस केस से कोई लेना देना नहीं हैं। लोग केवल उन्हें और उनके परिवार पर कीचड़ उछालने का काम कर रहे हैं। वहीं आदित्य के इस बयान से नाखुश कंगना रनौत ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया है। बता दें कि बिहार सरकार की इस सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है। अब केंद्र ने बिहार सरकार की ये सिफारिश मंजूर कर ली है। सुप्रीम कोर्ट में केंद्र ने बताया कि उन्होंने सुशांत केस की जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दी है।

सुशांत के वकील ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे पता है कहां छिपी है रिया चक्रवर्ती

कंगना ने किया ट्वीट
कंगना की टीम ने कई सारे ट्वीट किए हैं जहां उन्होंने आदित्य ठाकरे से सुशांत केस को लेकर 7 अहम सवाल पूछे हैं। उनकी टीम ने लिखा कि 'हाहा, देखो कौन डर्टी पॉलिटिक्स की बात कर रहा है, आपके पिता ने सीएम की कुर्सी कैसे ली यह डर्टी पॉलिटिक्स के लिए केस स्टडी है... सब चीजें भूल जाइए, अपने पिता से सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में ये सवाल पूछ लीजिए...'

 

सुशांत सिंह मामले में होगी CBI जांच, बिहार सरकार की सिफारिश केंद्र ने की मंजूर

14 जून को किया था सुसाइड
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने मंगलवार को स्पष्ट किया था कि सुशांत सिंह राजपूत मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है और बिना कारण के उन्हें और उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि अभिनेता की मौत के बाद गंदी राजनीति चल रही है और बिना किसी का नाम लिए कहा कि हताशा में ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं ।अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को उपनगर बांद्रा में अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। 

comments

.
.
.
.
.