Monday, Jun 27, 2022
-->
shiv sena workers protest outside the residence of amravati mp navneet rana kmbsnt

नवनीत राणा के घर के बाहर शिव सेना का प्रदर्शन, सांसद का चैलेंज- मातोश्री जाने से कोई नहीं रोक सकता

  • Updated on 4/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हनुमान चालीसा के जाप को लेकर महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है। निर्दलीय सांसद नवनीत राणा के घर के बाहर शिवसेना प्रदर्शन कर रही है। वहीं दूसरी ओर राणा का कहना है कि उन्हें मातोश्री जाकर हनुमान चालीसा का जाप करने से कोई नहीं रोक सकता।

वरवर राव की क्लीनिकल रिपोर्ट पर हाई कोर्ट ने अपना रुख किया साफ 

मुंबई पुलिस ने राणा दंपति को जारी किया नोटिस
दरअसल, मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को नोटिस जारी कर कहा कि वे कानून-व्यवस्था की स्थिति को बाधित न करें। सांसद और विघायक पति पत्नी की आज 23 अप्रैल को यहां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ करने की योजना है।

रवि राणा ने गुरुवार को घोषणा की थी कि वह शिवसेना के अध्यक्ष ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री’के बाहर शनिवार को हनुमान चालीसा का पाठ करने की अपनी योजना पर दृढ़ हैं। उनकी घोषणा के मद्देनजर शुक्रवार को यहां उपनगरीय बांद्रा में ‘मातोश्री’ के बाहर बड़ी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता एकत्र हुए और उन्होंने मुख्यमंत्री के समर्थन में नारेबाजी की। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर राणा यहां आएंगे तो उन्हें सबक सिखाया जाएगा। 

फ्यूचर रिटेल के सुरक्षित कर्जदाताओं ने रिलायंस के साथ सौदे को नकारा 

अमरावती जिले के बडनेरा से निर्दलीय विधायक रवि राणा
बता दें कि अमरावती जिले के बडनेरा से निर्दलीय विधायक रवि राणा ने 2014-19 में देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-शिवसेना सरकार को अपना समर्थन दिया था। एक अधिकारी ने कहा कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस ने कलानगर इलाके में ठाकरे के आवास पर भारी बंदोबस्त किये हैं।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा, जब राणा और उनकी पत्नी खार इलाके में अपने आवास पर पहुंचे तो वहां भारी पुलिस बल तैनात था। उन्होंने कहा कि पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मंजूनाथ सिंगे के नेतृत्व में एक टीम राणा के आवास पर गई और उन्हें खेरवाड़ी पुलिस थाने से दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 149 के तहत नोटिस दिया। उन्होंने कहा कि दंपति ने नोटिस लिया।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.