Monday, Sep 20, 2021
-->
shiv sena workers vandalize signboard adani airport mumbai maharashtra adani airport rkdsnt

‘अडानी हवाईअड्डा’ लिखे साइनबोर्ड पर शिवसेना कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा

  • Updated on 8/2/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शिवसेना कार्यकर्ताओं के एक समूह ने सोमवार दोपहर मुंबई में हवाईअड्डे के समीप छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा के पास ‘अडानी हवाईअड्डा’ लिखे एक साइनबोर्ड को कथित तौर पर तोड़ दिया। उन्होंने साइनबोर्ड के खिलाफ नारेबाजी की। हवाई अड्डे का नाम छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर रखा गया है। 

पेगासस मामले पर मोदी सरकार के खिलाफ अब नीतीश कुमार ने झंडा किया बुलंद!

हरियाणा में भाजपा की ‘तिरंगा यात्रा’ किसानों को भड़काने के लिए : संयुक्त किसान मोर्चा 

अधिकारी ने बताया कि कुछ कार्यकर्ता बाद में पास में स्थित वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर आ गए, जिससे शहर के मुख्य उत्तर-दक्षिण मार्ग पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है।  

फैजाबाद के बाद योगी सरकार बदलेगी फिरोजाबाद का नाम, प्रस्ताव पारित

अडानी समूह ने पिछले महीने कहा था कि उसने जीवीके समूह से मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे का प्रबंधन अपने हाथ में ले लिया है। मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा यात्री और माल यातायात दोनों मामले में देश का दूसरा सबसे व्यस्त हवाई अड्डा (दिल्ली के आईजीआईए के बाद) है। 

पेगासस जासूसी के आरोपों की जांच की सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट ने तय की तारीख

कंपनी ने एक बयान में कहा कि मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा लिमिटेड के जुडऩे के साथ, अडानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली अडानी एयरपोर्ट होल्डिंग्स लिमिटेड का अब भारत के हवाई कार्गो यातायात के 33 प्रतिशत पर नियंत्रण हो गया है। 

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने PSO पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कोर्ट से लगाई गुहार

comments

.
.
.
.
.