Saturday, Jan 22, 2022
-->
shivpal-yadav-said-cm-yogi-adityanath-language-is-not-with-saints-rkdsnt

शिवपाल यादव बोले- सीएम योगी की भाषा संतों वाली नहीं है  

  • Updated on 3/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी- लोहिया के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने बृहस्पतिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वैसे तो संत हैं लेकिन उनकी भाषा संतों वाली बिल्कुल भी नहीं है। शिवपाल ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा,‘‘ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वैसे तो संत हैं लेकिन वह जिस भाषा का इस्तेमाल करते हैं, वह संतो वाली कतई नहीं है। योगी अकसर‘ठोक दो’की बात करते हैं। प्रदेश में अपराधियों के करीबी लोगों के मकान तोड़े जा रहे हैं जबकि उन लोगों ने कुछ भी गलत नहीं किया है।’’ 

फटी जींस वाले बयान पर मचे बवाल के बाद CM रावत की पत्नी उनके बचाव में उतरीं 

उन्होंने एक सवाल पर कहा कि उनकी पार्टी ने समाजवादी पार्टी के पास गठबंधन के लिए एक प्रस्ताव भेजा है और यह गठबंधन प्रदेश में अगली सरकार बनाएगा।      शिवपाल ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उसकी गलत नीतियों की वजह से देश में महंगाई चरम पर पहुंच गई है और राम राज्य के तमाम वादे कोरे साबित हुए हैं। 

असम भाजपा ने 15 नेताओं को छह साल के लिए पार्टी से किया निष्कासित

ममता बनर्जी बोलीं- बंगाल में चुनाव जीतने के बाद दिल्ली में लाएंगे ‘परिवर्तन’

 

उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों की वजह से लाखों मजदूर सड़क पर आ गए हैं। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के विधायक उससे खुश नहीं हैं और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में उनकी अंतरकलह सामने आ गई है। शिवपाल ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस वहां एक बार फिर पश्चिम बंगाल में सरकार बनाएगी।      

अमरिंदर सिंह ने उठाई EVM की जगह मतपत्र से चुनाव कराने की मांग

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

  •  
Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.