Wednesday, Jun 29, 2022
-->
Shivraj ordered to seal the border with Maharashtra said situation worrisome ALBSNT

Corona का असर! महाराष्ट्र से सटे सीमा को सील करने का आदेश दिया शिवराज,कहा- स्थिति चिंताजनक

  • Updated on 4/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश भर में कोरोना वायरस के खौफनाक वापसी के बाद केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार और आमजन तक सहमें हुए है। बीते 24 घंटे की ही बात करें तो 93,000 नए मामले सामने आ गए है। साथ ही 513 लोगों की जान चली गई है। जिसके बाद मध्यप्रदेश सरकार ने एक अहम फैसले में महाराष्ट्र से सटे सीमा कोे सील करने का आदेश दिया है।

दिल्ली में उफान पर कोरोना! मेट्रो की जबरदस्त भीड़ में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां

बता दें कि मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने महाराष्ट्र में पिछले दिनों में 49,000 नए केस अचानक से सामने आने के बाद यह कदम उठाया है। तो वहीं छत्तीसगढ़ से मध्यप्रदेश में आने-जाने पर प्रतिबंध लगाने के सई संकेत दिये है। छत्तीसगढ़ में बीते दिनों में 5800 नए केस उजागर हुए है। इस बाबत शिवराज सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में कोरोना विस्फोेट के कारण मध्यप्रदेश में ऐहितियात के तौर पर यह कदम उठाये जा रहे है। उन्होंने कहा कि निश्चित रुप से महाराष्ट्र में स्थिति नियंत्रण से बाहर है। एक पड़ोसी राज्य होने के नाते उन्होंने यह कदम उठाया है।

मुंबई की कोरोना से जंग: BMC की नई पहल, आज रविवार को भी खुले रहेंगे वैक्सीन सेंटर

मालूम हो कि मध्यप्रदेश में बीते 24 घंटे में 2,839 नए केस सामने आए है। जिसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 3,03673 पहुंच गई है। वहीं कोरोना वायरस से 15 लोगों की जान जाने के बाद अब तक राज्य में  4,029 लोगो की मौत हो गई है। कोरोना वायरस के मामले देश में काफी तेजी से बढ़े है। हालांकि वैक्सीन की बात करें तो अब तक  7,59,79,651 डोज लोगों को दी गई है।  

ये भी पढ़ें:

 

comments

.
.
.
.
.