Thursday, Apr 09, 2020
shivsena became defensive the conversation did not stop because of me

उद्धव ठाकरे बोले- हम भाजपा नहीं शिव सैनिक हैं, झूठ नहीं बोलते

  • Updated on 11/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी सत्ता संघर्ष के बीच मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने राज्यपाल से मिलकर सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के बाद फडणवीस शिवसेना पर जमकर बरसे। वहीं अब शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने फडणवीस के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हम शिव सैनिक है कभी झूठ नहीं बोलते है।

महाराष्ट्र: राज्यपाल से मिले देवेंद्र फडणवीस, CM पद से दिया इस्तीफा

UPDATES:

  • उद्धव ठाकरे बोले-शिव सैनिक हैं, झूठ नहीं बोलते
  • बीजेपी जो करती है वो सही है: उद्धव ठाकरे
  • शिवसेना झूठ बोलने वाला पार्टी नहीं है: उद्धव ठाकरे
  • जनता को पता है कौन झूठ बोल रहा है: उद्धव ठाकरे
  • फडणवीस के बयान पर उद्धव का पलटवार
  • शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे कर रहे मीडिया को संबोधित

इससे पहले फडणवीस के 50-50 फॉर्मूले के दिए बयान पर शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने पलटवार करते हुए कहा कि जब 50-50 फॉर्मूले पर बात हुई थी तो उस वक्त अमित शाह जी और नितिन गडकरी जी वहां मौजूद नहीं थे।

हाथ जोड़कर खड़ी DCP मोनिका भारद्वाज पर हमला करते दिखे वकील, VIDEO वायरल

इससे पहले देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि मैं फिर से यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह कभी भी तय नहीं किया गया था कि 50-50 फॉर्मूले पर सीएम पद साझा किया जाएगा। उन्होंने यहां तक कहा ​​कि अमित शाह जी और नितिन गडकरी जी ने कहा कि इस मुद्दे पर कभी फैसला नहीं हुआ था। इसके अलावा फड़नवीस ने कहा कि उद्धव जी ठाकरे के साथ मेरे बहुत करीबी संबंध हैं और यह जारी रहेगा, मैंने उन्हें कई बार फोन किया लेकिन उन्होंने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

सियासत तेज, गडकरी ने कहा- महाराष्ट्र में फडणवीस करेंगे नई सरकार का नेतृत्व

बता दें महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Assembly elections) के लिए 21 अक्टूबर को हुए मतदान के नतीजे आने के बाद से ही गठबंधन में सरकार गठन को लेकर घमासान मचा हुआ था।  एक तरफ शिवसेना चाहती है कि इस बार महाराष्ट्र में सीएम (CM) उसका हो तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी (BJP) इस शर्त को बिल्कुल भी मानने को तैयार नहीं है। आखिरकार गठबंधन टूट गया और देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने  राज्यपाल से मिलकर CM पद से इस्तीफा दे दिया है।

comments

.
.
.
.
.