Monday, Apr 12, 2021
-->
shivsena sanjay raut abused kangana ranaut in the front of camera pragnt

संजय राउत ने कैमरे पर दी गाली तो कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, देखें Video

  • Updated on 9/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन दोनों एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं और इसके लिए शब्दों के तीखे तीर भी छोड़े जा रहे हैं लेकिन आज संजय राउत ने सारी हदें पार करते हुए कैमरे के सामने कंगना रनौत को गाली दे दी। इससे पहले शिवसेना के एक विधायक ने कंगना की टांग तोड़ने की धमकी दी थी। 

'टीचर्स डे' पर सेलेब्स ने इन लोगों को बताया अपना गुरु, सबसे अनोखा है अजय देवगन का पोस्ट

कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब
कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा कि 2008 में मूवी माफिया ने मुझे एक साइको घोषित कर दिया था। इतना ही नहीं 2016 में उन्होंने मुझे एक चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे हरामखोर लड़की का खिताब दे दिया। इन सभी लोगों ने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने कहा कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं। इस वक्त डिबेट करने वाले योद्धा कहां हैं?

कंगना रनौत की शिवसेना को खुली चुनौती, कहा- 9 को आ रही हूं, किसी के बाप में...

मर्यादा भूल गए संजय राउत
दरअसल, राउत ने कंगना के 9 सितंबर को मुंबई आने वाली चुनौती पर बोलते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कंगना को सीधा कैमरे पर गाली दी है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए राउत ने कहा कि कंगना ने शिवाजी और महाराष्ट्र का अपमान किया है। इतना ही नहीं मीडिया को बाइट देते वक्त वो अपना आपा खो बैठे और उनके मुंह से गाली  निकल गई।

अर्नब गोस्वामी ने संजय राउत पर बोला हमला- रिया का साथ दे रहे हो, तुम्हारे पुराने टेप्स मेरे पास हैं

कैमरे पर दी खुली धमकी और गाली
संजय राउत के इस घटिया बयान का वीडियो शेयर करते हुए  माधव शर्मा ने लिखा कि संजय राउत ने कैमरे में खुली धमकी देने के बाद कंगना रनौत को 'हरामखोर' कहा।' इतना ही नहीं माधव शर्मा ने अपनी बात ज्यादतर लोगों तक पहुंचाने के लिए अपने ट्वीट में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और दिया मिर्जा को टैग किया है। इन सभी लोगों को टैग करते हुए माधव शर्मा ने  पूछा कि इस पर वह क्यों चुप हैं? इसके साथ ही उन्होंने बाकी एक्ट्रेस अभिनेत्रियां से पूछा कि क्या उसने (संजय राउत ने) एक मेहनती महिला का अपमान नहीं किया है? और क्या यह असहिष्णुता नहीं है?

कंगना का किया समर्थन
 माधव शर्मा ने कंगना का समर्थन करते हुए कहा कि संजय राउत झूठ बोल रहे हैं। कंगना ने  शिवाजी महाराज के खिलाफ कभी कुछ नहीं कहा है। इसके साथ ही माधव शर्मा ने  कहा कि एक महिला के साथ सत्ता में बैठे लोगों द्वारा सार्वजनिक रूप से दुर्व्यवहार किया जा रहा है लेकिन भाषण योद्धाओं एक शब्द भी नहीं कहेगी। ये सभी के लिए शर्म की बात है।

कंगना के बाद अध्ययन सुमन ने खोले बॉलीवुड के काले राज, कहा- पार्टीज में एक्टर्स को ड्रग्स लेते देखा

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें, कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर कहा था कि उन्हें संजय राउत ने खुलेआम धमकी देते हुए मुंबई ना आने के लिए कहा है। इसके साथ ही कंगना ने ये भी लिखा था कि 'शिव सेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुझसे कहा है कि मुंबई वापस न आऊं, मुंबई की गलियों में आजादी ग्रैफिटी और अब खुली धमकी, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसी फीलिंग क्यों दे रहा है?'

कंगना के बाद रंगोली ने दी महाराष्ट्र सरकार को चुनौती, कहा- 9 को आ रह हैं जो होता हो कर लो

शिव सेना नेता ने कहा ये
कंगना के इस ट्वीट पर शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने बयान जारी करते हुए कंगना पर पलटवार किया है। संजय राउत ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए बिना नाम लिए कहा कि उन्हें ट्विटर पर बयानबाजी करने की बजाय सबूतों के साथ पुलिस और सरकार से संपर्क करना चाहिए और ये साबित करना चाहिए कि उन्हें ये धमकी मिली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.