Friday, Jan 28, 2022
-->
shloka-mehta-ambani-of-daughter-in-law-of-ambani-family-in-ril-annual-meeting

RIL की सालाना मीटिंग में शामिल हुईं अंबानी परिवार की बहू श्लोका

  • Updated on 7/5/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सबसे धनी भारतीय मुकेश अंबानी की भावी पुत्रवधु श्लोका मेहता ने आज यहां रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) की सालाना शेयरधारक बैठक में पहली बार भाग लिया। श्लोका (27) की हाल ही में अंबानी के बड़े बेटे आकाश से सगाई हुई है। बैठक में वह पहली पंक्ति में अनंत अंबानी व उनकी दादी कोकिलाबेन अंबानी के साथ बैठी। आकाश व श्लोका की शादी दिसंबर में होनी है। 

पंजाब डोप टेस्ट विवाद: मंत्रियों-विधायकों का भी टेस्ट कराना चाहते हैं कर्मचारी

इस बैठक में भाग लेने के लिए अंबानी अपनी पत्नी नीता व बेटे अनंत के साथ आए। आकाश व इशा अंबानी अलग कार से पहुंचे। आरआईएल में अंबानी परिवार की 47.48 फीसदी हिस्सेदारी है। बता दें कि आज ही मुकेश अंबानी ने जियो कंपनी से जुड़ी कई अहम घोषणाएं की हैं। फोन से लेकर टीवी लॉन्चिंग तक में कंपनी ने कई बड़े ऐलान किए हैं। 

गोरखपुर के स्कूल में लड़कियों के टॉयलेट में कैमरा, वीडियो वायरल, 4 गिरफ्तार

अब फिक्स्ड लाइन ब्राडबैंड सेवा शुरू करेगी जियो 
शुल्क कॉलिंग और बेहद सस्ते इंटरनेट से दूरसंचार उद्योग की सूरत बदलने वाले प्रमुख उद्योगपति व सबसे धनी भारतीय मुकेश अंबानी ने आज ‘ हाईस्पीड’ फिक्स्ड लाइन ब्राडबैंड सेवा शुरू करने की घोषणा आज की। प्रस्तावित ‘जियो गीगाफाइबर र्सिवस ’ आम ग्राहकों व उद्यमों के लिए होगी और इसका पंजीकरण 15 अगस्त से शुरू होगा। 

सिख विरोधी दंगे पर सुप्रीम कोर्ट ने दिखाई संजीदगी, मांगा सज्जन कुमार से जवाब

अंबानी ने कहा कि कंपनी 1100 शहरों में यह सेवा देगी। इस सेवा के तहत टेलीविजन पर अल्ट्रा हाई डेफिनेशन इंटरटेनमेंट , वॉयस एक्टिवेटेड असिस्टेंस , वर्चुअल रियल्टी गेमिंग , डिजिटल शॉपिंग आदि समेत स्मार्ट होम समाधान भी मुहैया कराए जाएंगे। उन्होंने कहा , ‘‘ अब हम 1100 शहरों में घरों , व्यापारियों , छोटे एवं मध्यम उद्योगों और बड़े उद्योगों को सबको एक साथ फाइबर से जोड़ेंगे और सर्वाधिक उन्नत फाइबर - बेस्ड ब्राडबैंड समाधान मुहैया कराएंगे।'

राहुल ने अमेठी में BJP पर बोला हमला, कहा- ज्यादातर चीजों से हटाएंगे GST

उन्होंने कहा कि आने वाले सालों में जियो फिक्स्ड लाइन ब्राडबैंड के मामले में भारत को शीर्ष पांच देशों में से एक बना देगी। सितंबर 2016 में शुरुआत के बाद जियो ने देश को सबसे अधिक मोबाइल डेटा की खपत करने वाला देश बना दिया। अंबानी ने कहा कि जियो के ग्राहकों की संख्या 21.5 करोड़ हो चुकी है जबकि उसने अब तक 2.5 करोड़ से अधिक जियो फोन बेचे हैं। उन्होंने कहा कि इस सेवा को ‘ जियो गीगाफाइबर सर्विस कहा जाएगा।

विजय माल्या की देश-विदेश में डूबने वाली है लुटिया, संपत्तियों की हुई पहचान

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.