Thursday, Jun 24, 2021
-->
shot-on-liquor-contractor-employees-16-lakh-looted-musrnt

शराब ठेकेदार के कर्मचारियों पर चलाई गोली, 16 लाख लूटे

  • Updated on 9/14/2020

हरिद्वार/ब्यूरो। कनखल में शराब ठेकेदार के मैनेजर और कर्मचारी पर लुटेरों ने गोली चला दी। दो बदमाश 16 लाख रुपये लूटकर भाग गए। घायल मैनेजर और कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गए।
घटना रविवार आधी रात की है।

पुलिस के मुताबिक गयापाल बतौर मैनेजर एक शराब ठेकेदार के यहां काम करते हैं। रविवार की रात को ठेके बंद होने के बाद मैनेजर गयापाल, कर्मचारी संजय और अनंतराम जयसवाल बिक्री का पैसा लेकर कनखल के शक्तिनगर स्थित दफ्तर पर आ रहे थे। तीनों कार से दफ्तर पर पहुंचे। तभी पैदल आये दो बदमाशों ने गोलियों से हमला बोल दिया। 

मौके पर करीब तीन राउंड फायरिंग हुई। जिसमें संजय और गयापाल घायल हो गए। बदमाश कार में रखे रुपयों के बैग को लेकर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाई। दोनों आरोपी सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे है। 
बताया जा रहा है कि घायल मैनेजर के कमर के पास और कर्मचारी संजय के सिर पर गोलियों के छर्रें लगे है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.