Thursday, Jan 27, 2022
-->
shraddha kapoor excited about working with ranbir kapoor luv ranjan next film

रणबीर कपूर के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं श्रद्धा कपूर

  • Updated on 1/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही लव रंजन (Luv Ranjan) के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर उनका कहना है कि वह रणबीर कपूर और फिल्म निर्माता के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। लव रंजन पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा के साथ काम कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म के नाम की घोषणी नहीं हुई है।

लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी आएगी नजर !

हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में से एक हैं रणबीर
श्रद्धा ने बताया, "मैं रणबीर कपूर के साथ लव रजंन की फिल्म में काम करूंगी। मुझे लव रंजन की फिल्में 'प्यार का पंचनामा', 'सोनू के टीटी की स्वीटी' बहुत पसंद है। मैं रणबीर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। वह हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं। मुझे उनका काम बहुत पसंद है। मुझे इसके पहले रणबीर के साथ काम करने का मौका नहीं मिला था इसलिए इस फिल्म को लेकर मैं उत्सुक हूं।"

वरुण के बाद अब श्रद्धा हुईं 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर जख्मी, फोटो की शेयर

'स्ट्रीट डांसर 3डी' की तैयारियों में बिजी
श्रद्धा ने बताया कि वह मार्च में इस फिल्म पर काम करना शुरु करेंगी। उन्होंने कहा, "मैं 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) की रिलीज के इस फिल्म की तैयारियों में जुट जाऊंगी। बता दें 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 'एबीसीडी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्मों को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में अभिनेत्री के अपोजिट अभिनेता वरुण धवन (varun dhawan) नजर आने वाले हैं। 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का निर्देशन रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने किया है। फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। 

"स्ट्रीट डांसर 3डी " के लिए खूब पसीने बहा रहे हैं वरुण और श्रद्धा 

2021 तक देगी पर्दे पर दस्तक
यह फिल्म लव रंजन द्वारा निर्देशित होगी और लव रंजन व अंकुर गर्ग (ankur garg) द्वारा अपने बैनर लव फिल्म्स के तहत निर्मित की जाएगी। रणबीर और श्रद्धा अभिनीत यह फिल्म 26 मार्च 2021 में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए, अंकुर कहते हैं, "हम रणबीर और श्रद्धा की नई व ताजा जोड़ी के साथ लव रंजन की फिल्म पेश करने के लिए उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि जब दर्शक यह फिल्म देखेंगे तो उन्हें भी ऐसा ही महसूस होगा।" 

'स्ट्रीट डांसर 3D' का ट्रेलर देख लोगों ने बताया हर एक चीज शानदार, आ रहे ऐसे रिएक्शन

लव ने दी हैं बड़ी हिट फिल्मे 
लव फिल्म्स ने इससे पहले सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu Ke Titu Ki Sweety) और दे दे प्यार दे (De de pyar de) जैसी हिट फिल्में दी हैं। रणबीर और श्रद्धा की इस फिल्म के साथ लव 2018 में सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद एक बार फिर निर्देशक की कमान संभालने के लिए तैयार है। इसके अलावा, प्रोडक्शन हाउस (production house) 2020 में जय मम्मी दी, छलांग और मलंग रिलीज करने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.