Wednesday, Jan 19, 2022
-->
shraddha kapoor to be cast in nikhil dwivedi upcoming film on naagin sosnnt

श्रीदेवी के बाद अब Naagin बनेंगी बॉलीवुड की यह कातिल अदाकार, ड्रग्स केस में आ चुका है नाम

  • Updated on 10/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हिंदी सिनेमा (hindi cinema) में कई सारी फिल्में सापों पर बन चुकि हैं लेकिन इनमें में सबसे ज्यादा साल 1986 में आई फिल्म नागिन (Naagin) को सराहा गया था। फिल्म में श्रीदेवी ने 'नागिन' का किरदार निभाया जो बॉक्स ऑफिस (box office) पर ब्लॉकबस्टर साबित रही। वहीं अब इसी फिल्म से जुड़ी एक खास खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि अब बहुत जल्द बड़े पर्दे पर नागिन की वापसी होने वाली है। 

Video: अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्कूटी राइड पर निकलीं श्रद्धा कपूर, कैमरा देखकर यूं छिपाया चेहरा

श्रीदेवी के बाद अब Naagin बनेंगी श्रद्धा कपूर
सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड फ‍िल्‍ममेकर निखिल द्विवेदी (nikhil dwivedi) नागिन पर अधारित एक फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसे तीन भागों में बनाया जाएगा। वहीं नागिन के किरदार के लिए मेकर्स ने मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को कास्ट किया है। जिसे लेकर श्रद्धा बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टरव्यू में कहा कि  उन्होंने फिल्म 'नागिन' में श्रीदेवी का किरदार देखा है, जिसे वह शुरू से ही निभाना चाहती थीं।  

वहीं श्रद्धा इंडस्ट्री की सबसे मेहनती और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं और अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने बखूबी जानती है। अभिनेत्री 'गर्ल नेक्स्ट डोर' का परफेक्ट उदाहरण है और लोगों के दिलों में बसती हैं। श्रद्धा की समझ और सकारात्मकता ही लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती है 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.