फिल्म ‘बागी 3’ की एक्ट्रेस का नाम आया सामने, टाइगर श्रॉफ के साथ आएंगी नजर

  • Updated on 2/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म बागी 3 को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ के विपरीत किसी नए चेहरे को मौका मिल सकता है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। फिल्म ‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार फिर श्रद्धा कपूर साथ नजर आएंगे।

'गली बॉय' से जुड़ा है रणवीर का इमोशनल टच, बोले- नहीं करता तो दिल टूट जाता

इससे पहले 2016 में आई फिल्म ‘बागी’ में भी दोनों साथ नजर आए थे। लेकिन 2018 में आई ‘बागी 2’ में टाइगर के साथ दिशा पटानी नजर आई थीं। श्रद्धा ने एक बयान में कहा, ‘बागी’ टीम के साथ वापसी को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। ‘बागी’ में काम करने का अनुभव काफी यादगार रहा था और साजिद सर के साथ मेरी यह तीसरी फिल्म है, टाइगर के साथ दूसरी और अहमद सर के साथ पहली।

Video : Luka Chuppi के नए गाने ने मचाई धूम, कार्तिक और कृति की दिखी शानदार केमिस्ट्री

फिल्म की पटकथा काफी दिलचस्प है और मैं फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं।’ कोरियोग्राफर-फिल्मकार अहमद खान ही ‘बागी 3’ का भी निर्देशन करेंगे। ‘बागी 2’ का निर्देशन भी  उन्होंने ही किया था। फिल्म के सह-निर्माता साजिद नाडियावाला ने एक बयान में कहा, ‘श्रद्धा कपूर की वापसी से ‘बागी’ की पूरी टीम खुश है।

‘बागी’ में श्रद्धा और टाइगर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और मुझे विश्वास है कि फिल्म के प्रशंसक भी दोनों को साथ देखने के लिए उतने की उत्साहित होंगे, जितने कि हम हैं।’ फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की संभावित रिलीजिंग डेट का भी ऐलान कर दिया है। फिल्म ‘बागी 3’ के 6 मार्च 2020 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने की संभावना है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.