Friday, Apr 10, 2020
shreyas iyer became a magician in his spare time

कोरोना वायरस: फ्री टाइम में श्रेयस अय्यर ने साझा किया हैरतअंगेज कर देने वाला जादू, देखें वीडियो

  • Updated on 3/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में फैले घातक कोरोना वायरस (coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने भी इस महामारी के चलते खुद को घर में कैद कर लिया है। इस दौरान उन्होंने अपने इस खाली समय में अपना और अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए एक अनोखा तरीका ढूंढ निकाला है। 

PM मोदी के 'जनता कर्फ्यू' वाले मुहिम को विराट कोहली समेत इन क्रिकेटरों ने दिया समर्थन

 

साझा किया खेल का वीडियो 
दरअसल, श्रेयस इस खाली समय में जादूगर बन गए हैं। उन्होंने इस समय को उपयोगी बनाने के लिए कार्ड्स का एक खेल खेला। वह इस खेल में अकेले नहीं हैं उन्होंने इस खेल में अपनी बहन को भी शामिल किया है। श्रेयस ने एक वीडियो साझा करते हुए इस बात का सबूत भी पेश कर दिया है। वीडियो में वह अपनी बहन को कार्ड्स की गड्डी में से कोई एक कार्ड चुनने को कहते हैं। इस दौरान वह अपनी बहन द्वारा चुना हुआ कार्ड बिना देखे उस कार्ड को गड्डी से निकाल कर देते हैं। जो अपने आप में हैरान कर देने वाला था। 

सचिन तेंदुलकर ने कोरोना से बचने के लिए कही ये बात, देखें Video

बीसीसीआई ने वीडियो साझा करते हुए किया धन्यवाद 
श्रेयस के इस वीडियो को बीसीसीआई ने साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'आप यकीन कर सकते हैं। ऐसे में जब हम सभी इंडोर हैं तो इस स्थिति में हमारे पास जादूगर श्रेयस अय्यर हैं जो हम सभी का मनोरंजन कर रहे हैं। सभी के चेहरों पर खुशी लाने के लिए धन्यवाद चैंपियन।'

कोरोना के कारण क्रिकेट प्रभावित होने पर रोहित शर्मा ने जताया दुख

कई महान हस्तियों ने संक्रमण से बचने के लिए साझा किए उपाय
इस मुश्किल समय में सभी कलाकार अपने-अपने तरीके से सभी को घर में रहने का संदेश दे रहे हैं। श्रेयस से पहले रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर, विराट सहित कई महान हस्तियां इस संक्रमण से बचने के उपाय व सरकार के निर्देशों का पालन करने की अपील कर चुके हैं। 


 

comments

.
.
.
.
.