Tuesday, Jun 28, 2022
-->
shri krishna janmashtami being celebrated across the country yogi reached mathura albsnt

देश भर में मनाई जा रही श्री कृष्ण जन्माष्टमी, योगी पहुंचे मथुरा

  • Updated on 8/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज देश भर में भगवान कृष्ण के जन्मदिन बहुत धूमधाम से मनाये जा रहे है। इसी कड़ी में उत्तरप्रदेश के मथुरा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहुंचकर कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया। वहीं उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कल तक जो अयोध्या,मथुरा आने तक डरते थे, आज राम-कृष्ण को हृदय में रहने की दुहाई देते है। 

यूपी चुनाव से पहले सपा और बसपा पर जमकर बरसे भाजपा नेता स्वतंत्र देव सिंह

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मथुरा के विकास में उनकी सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि रामनाथ कोविंद पहले राष्ट्रपति है जिन्होंने अयोध्या आकर श्रीराम के दर्शन किये। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी भी आ चुके है। जबकि अन्य दलों के नेता अयोध्या,मथुरा आने से हमेशा परहेज करते रहते है। ताकि उनका वोट बैंक कहीं खराब नहीं हो जाए। लेकिन अब तो माहौल ही बदल चुका है। जब देखो जिसे हमेशा तैयार रहता है। यहीं सोच में परिवर्तन लाने का मकसद मोदी सरकार ने की है।

क्या सच में हैं नीतीश कुमार PM मैटेरियल या BJP पर बनाया जा रहा दबाव?

मालूम हो कि कृष्ण को विष्णु के आठवें अवतार माना जाता है। वहीं कोरोना के कारण देश भर के मंदिरों में उतनी भीड़ नहीं उमड़ी है लेकिन भक्तजन कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए मंदिर में उपस्थित होकर भगवान कृष्ण के दर्शन किये है।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.