Friday, Sep 30, 2022
-->
siddhartha-want-to-make-remake-of-andhadhun

आयुष्मान की 'अंधाधुन' का रीमेक बनाना चाहते हैं सिद्धार्थ, Twitter पर मांगी राय

  • Updated on 12/26/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से आज लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। हाल ही आई उनकी फिल्म 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और सुपर हिट साबित हुई। आयुष्मान की 'अंधाधुन' ने उम्मीद से ज्यादा का बिजनेस किया। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा तबु और राधिका आप्टे मुख्य कलाकार में थे।

'अंधाधुन' की सक्सेस और कहानी से प्रेरित दक्षिण भारतीय अभिनेता सिद्धार्थ ने फिल्म की सराहना की और इच्छा जताई कि वह आयुष्मान की इस फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि फिल्म के मुख्य कलाकार आयुष्मान खुराना ने भी इसको लेकर सहमति जतायी है। समीक्षकों ने इसे 2018 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म करार दिया था।

क्रिसमस के मौके पर ठुमके लगाते हुए नजर आए 'खान ब्रदर्स', वीडियो वायरल

‘रंग दे बसंती’ और ‘चश्मे बद्दूर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता-निर्माता सिद्धार्थ ने अपने प्रशंसकों से ट्विटर पर श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी थ्रिलर फिल्म ‘अंधाधुन’ के रीमेक बनाए जाने पर उनकी राय मांगी। सिद्धार्थ ने ट्वीट किया, ‘जल्दी वोट करें.. क्योंकि इस पर काम शुरू हो चुका है, आप में से कितने लोग चाहते हैं मैं ‘अंधाधुन’ का रीमेक बनाऊं? मैं गंभीरता से पूछ रहा हू।

सिद्धार्थ के सवाल पर आयुष्मान खुराना ने लिखा, ‘बिल्कुल कीजिए मेरे दोस्त।’ फिल्म ‘अंधाधुन’ में तबु, राधिका आप्टे जैसे सितारे भी हैं। फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज हुई थी। बता दें फिल्म में आयुष्मान ने एक अंधे इंसान का किरदार बेहद खूबसूरती से निभाया है। फिल्म के डायरेक्टर ने तीनों ही मंझे हुए कलाकारों से बेहतरीन काम करवाया है। 

सफरनामा 2018 : बॉलीवुड अभिनेताओं के मुकाबले अभिनेत्रियों ने भी छोड़ी छाप

राधिका आप्टे का किरदार फिल्म में रोमांस का तड़का डालने का काम कर रहा है तो वहीं आयुष्मान खुराना और तब्बू थ्रिलर, सस्पेंस, ट्विस्ट एंड टर्न और कॉमेडी का भरपूर डोज देते नजर आ रहे हैं। फिल्म आपको बोर नहीं होनी देगी साथ ही अंत तक सस्पेंस को बरकरार रखेगी। जो काफी रोचक लगता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.