राहुल को कैप्टन बताने पर घिरे सिद्धू, पंजाब कैबिनेट की बैठक में मांगा जा सकता है इस्तीफा

  • Updated on 12/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। पहले वह पाकिस्तान जाने के लिए विवादों में आए। इसके बाद अब वह अपनी ही पार्टी में बगावती सुरों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल सिद्धू अपनी ही पार्टी के मंत्रियों के निशाने पर आ गए हैं।

दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान से लौटने के बाद काफी घमासान मचा हुआ था। जिसके बाद सिद्धू ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि उनके कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हैं। इसके साथ ही कहा कि अमरिंदर सिंह के कैप्टन भी राहुल गांधी ही हैं।

देश के पहले राष्ट्रपति राजेंद्र प्रसाद की जयंती, PM मोदी सहित कई नेता ने किया नमन

सिद्धू के इस बयान के बाद सियासी घमासान मचा हुआ है। पार्टी के कई नेताओं ने उनसे इस्तीफा तक मांग लिया है। सोमवार को पंजाब कैबिनेट की बैठक होगी। जिसमें इससे संबंधित कोई अहम फैसला लिया जा सकता है। बताया जा रहा है कि इस मीटिंग से पहले कुछ मंत्री अलग से मीटिंग कर रहे हैं।  जिसमें इस मुद्दे पर कैबिनेट की बैठक में चर्चा करने के लिए फैसला लिया जा सकता है। 

J&K: शोपियां में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी 

कहा जा रहा है कि सिद्धू से या तो इस बयान को लेकर मांफी मांगने को कहा जा सकता है या तो उनसे मंत्री पद से इस्तीफे की बात मनवाई जा सकती है। पंजाब सरकार के तीन मंत्रियों ग्रामीण एवं विकास मंत्री राजिंदर सिंह बाजवा, राजस्व और पुनर्वास मंत्री सुखविंदर सिंह सरकारिया और खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने सिद्धू पर हमला किया है। इसके अलावा बता दें कि सरकार के 10 मंत्री सिद्धू के इस बयान से खफा हैं। 

राहुल गांधी को पप्पू कहने पर मचा बवाल, बीजेपी सांसद को मांगनी पड़ी माफी

गैरतलब है कि सिद्धू से पाकिस्तान जाने के बारे में सवाल पूछा गया था। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि वह राहुल गांधी के कहने पर ही पाकिस्तान गए थे। इसके बाद कहा कि राहुल गांधी ही उनके कैप्टन हैं, अमरिंदर सिंह तो सेना के कैप्टन हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.