Monday, Mar 30, 2020
Sidharth and shehnaz relationship secret disclose

सिडनाज के रिश्ते का सच आया सामने, Bigg boss के एक्स कंटेस्टेंट ने किया खुलासा

  • Updated on 3/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 13 हर किसी को याद रहने वाला है क्योंकि हर बार से ज्यादा समय तक चलने वाले  सीजन में दर्शकों  को काफी  ज्यादा लड़ाई और प्यार देखने को मिला। दर्शकों ने अपना प्यार भी कंटेस्टेंट पर भरपूर लूटाया।  इसी का नतीजा है कि इस सीजन की  सबकी  फेवरेट जोड़ी सिद्धार्थ (sidharth shukla) और शहनाज गिल (shehnaaz gill)  की दोस्ती  कहे या प्यार इतना गहरा है कि वो घर से बाहर आने के बाद भी फैंस का  दिल जीत रहा है।

इन दोनों का रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बात होती है कोई  कहता है कि ये दोनों  सिर्फ दोस्त हैं लेकिन कुछ कहते हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में हर कोई कन्फ्यूज है कि आखिर दोनों का रिश्ता कैसा है।
इसी कन्फ्यूजन के बीच बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अबू मलिक ने इन  दोनों  के रिश्ते से पर्दा उठाया है। अबू ने एक वीडियो  शेयर किया है जिसमें उन्होंने सिडनाज के रिश्ते को लेकर अपना पक्ष रखा है।

उन्होंने वीडियो कहा- अबू के मुताबिक, जितना फैंस सोचते हैं उससे कहीं ज्यादा सिडनाज एक-दूसरे से प्यार करते हैं।अबू ने कहा- हां, बेहद प्यार करते हैं, बेहद प्यार करते हैं, बेहद प्यार करते हैं।

कई दिनों से टीआरपी में टॉप पर चल रहा था बिगबॉस
कई दिनों से टीवी की टीआरपी में टॉप पर चल रहे बिग बॉस के फाइनल एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्रॉफी और टाइटल अपने नाम कर लिया। पूरे गेम के दौरान सिद्धार्थ ने गेम पर अपना दबदबा बनाए रखा। शानदार खेल खेला और ट्रॉफी भी जीत ली। इससे पहले भी सिद्धार्थ को ये कहते हुए सुना गया था कि वो सिर्फ जीतने के लिए ही गेम खेलते हैं।

Bigg Boss 13:सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से नाखुश दिखे यूजर्स, कहा- सब कुछ था पहले से Fixed

रात-रात भर जागकर कर फैन्स कर रहे थे सिद्धार्थ के लिए वोटिंग 
गौरतलब है कि बीते कई दिनों से वोटिंग लाइन खुली हुई थी और सिद्धार्थ के फैन्स रात-रात भर जाग कर उनके लिए वोटिंग करने में जुटे थे।

दूसरे नंबर पर रहे सबसे तगड़े प्रतिद्वंदी आसिम
उनके सबसे तगड़े प्रतिद्वंदी आसिम दूसरे नंबर पर रहे। इससे पहले कलर्स ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर फिनाले से जुड़ा एक वीडियो रिलीज किया था जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक डांस परफॉर्मेंस में साथ-साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इस परफॉर्मेंस में दोनों के बीच दमदार कैमिस्ट्री देखने को मिली।

'फॉर मोर शॉट्स प्लीज' का नया सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर 17 अप्रैल को होगा लॉन्च!

शहनाज के साथ बनी थी सिद्धार्थ की जोड़ी
हालांकि सीजन में उनके साथ शहनाज गिल की जोड़ी बनती नजर आ रही थी। खुद सलमान खान भी इस जोड़ी पर कई बार कमेंट करते हुए नजर आ चुके थे। पूरे सीजन में सबसे चुलबुली इमेज बना चुकी शहनाज गिल ने शो के दौरान दर्शकों को सबसे ज्यादा हंसाया। खुद को पूरे शो के दौरान पंजाब की कटरीना कैफ बताती रही हैं। उन्हें वोटिंग के आधार पर तीसरे नंबर पर रखा गया है।

comments

.
.
.
.
.