Monday, Dec 09, 2019
sidharth malhotra student of the year baar baar dekho entertainment bollywood news

अच्छा प्रदर्शन नहीं करने वाली फिल्में आपको अधिक सिखाती हैं: Sidharth Malhotra

  • Updated on 11/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का कहना है कि जीवन में हर असफलता कुछ सिखाती है और जिंदगी में असुरक्षाओं को पीछे छोड़कर आगे बढना आवश्यक है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student of the Year) जैसी हिट फिल्म से सात साल पहले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ की हालिया रिलीज हुईं फिल्में ‘बार-बार देखो’ (Baar Baar Dekho), ‘द जेंटलमैन’ (The Gentleman), ‘अय्यारी’ (Aiyaary) और ‘जबरिया जोड़ी’ (Jabariya Jodi) अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं।

एकता कपूर को मिला 'मोस्ट पावरफुल बिजनेस वुमन ऑफ द इयर' का खिताब

विभिन्न विभागों की महत्ता को समझा और सीखा
सिद्धार्थ ने कहा, ‘‘जो फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती, वह आपको अधिक सिखाती है।’’ उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्मों में अभिनय करने के दौरान फिल्म निर्माण के विभिन्न विभागों की महत्ता को समझा और उन्हें सीखा है। सिद्धार्थ ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करें और वे अधिक से अधिक दर्शकों को पसंद आएं।

भारत के मुस्लमानों को मस्जिद की जरूरत नहीं, बल्कि स्कूल की जरूरत है: सलीम खान

असफलताएं नहीं करेंगी प्रभावित
उन्होंने कहा, ‘‘यह अंतत: एक कारोबार है। बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन मायने रखता है। यदि फिल्म में कुछ अच्छा है तो उस पर ध्यान जाता है।’’ सिद्धार्थ ने उम्मीद जताई कि उनकी असफलताएं उन्हें प्रभावित नहीं करेंगी। उन्होंने कहा कि वह अभिनेता के तौर पर स्वयं को निखारना चाहते हैं।

B'day Spl: इस शादीशुदा हीरोइन पर दिल हार बैठे थे आशुतोष राणा, सेट से धक्के मारकर निकाल गए थे

हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करते रहना चाहिए
अभिनेता ने कहा, ‘‘यदि आप डरते हुए काम करते हैं तो वहीं से अंत शुरू हो जाता है। मैं डर को कम करने की कोशिश करता हूं। मेरी फिल्में काफी अलग हैं और मैंने हमेशा कुछ नया करने की कोशिश की है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.