Monday, May 23, 2022
-->
sidharth shukla shehnaaz gill will come in kapil sharma show

Bigg Boss13: सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी जल्द ही फैंस को दे सकती है ये Good news

  • Updated on 3/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शायद ही कोई होगा जो बिग बॉस 13 की जोड़ी सिद्धार्थ (sidharth shukla) और शहनाज गिल (shehnaaz gill)  को नहीं जानता होगा। शो खत्म हो गया पर अभी भी फैंस के बीच शहनाज और सिद्धार्थ के लिए प्यार कम नहीं हुआ। बल्कि देखने को तो ये मिला है कि शो के बाद दोनों के फैंस की संख्या में काफी इजाफा हुआ है।

दोनों की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा बेकरार रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी सिडनाज (sidnaaz) के फैंस है तो आपके लिए एक बड़ी खबर लेकर सामने आए हैं।जिसे सुनकर आप काफी खुश हो जाएंगे। बिग बॉस के एक फैन पेज ने दावा किया है कि एक बार फिर हम उन दोनों की जोड़ी को कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में देख पाएंगे। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो या कपिल शर्मा(Kapil sharma) बताएंगे या फिर खुद सिडनाज।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Delhi diaries.. . . #Manthan2020 #Event . Photography: @pawanraikwar Styled by @saachivj Assisted by @sanzimehta777

मार्च 5, 2020 को 2:15पूर्वाह्न PST बजे को Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कई दिनों से टीआरपी में टॉप पर चल रहा था बिगबॉस
कई दिनों से टीवी की टीआरपी में टॉप पर चल रहे बिग बॉस के फाइनल एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्रॉफी और टाइटल अपने नाम कर लिया। पूरे गेम के दौरान सिद्धार्थ ने गेम पर अपना दबदबा बनाए रखा। शानदार खेल खेला और ट्रॉफी भी जीत ली। इससे पहले भी सिद्धार्थ को ये कहते हुए सुना गया था कि वो सिर्फ जीतने के लिए ही गेम खेलते हैं।

Bigg Boss 13:सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से नाखुश दिखे यूजर्स, कहा- सब कुछ था पहले से Fixed

रात-रात भर जागकर कर फैन्स कर रहे थे सिद्धार्थ के लिए वोटिंग 
गौरतलब है कि बीते कई दिनों से वोटिंग लाइन खुली हुई थी और सिद्धार्थ के फैन्स रात-रात भर जाग कर उनके लिए वोटिंग करने में जुटे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pls guys more support me pls follow me Sid fan.sana fan and sidnaaz fan ❤❤❤❤❤❤ @shehnaazgill @realsidharthshukla @badeshashehbaz @sidnaazforever7 ..#sidnaaztruelove #sidnaazfam🌹💫 #sidnaazloversbb13😍😍😘😘😘❤️❤️❤️❤️ #sidnaazloversbb13 #siddhartshukla #sidnaazlovers #shehnaazgill #sidnazz #sidnaazforever #sidnaz #sidnaaz_moments #sidnaazback #sidnaazforever💕💕 #siddharthshukla #wewantsidnaaz #bestcouple #bigboss13 #bestcouplesidnaaz #bigboss #bb13 #bigboss13season #colorstv #colors #shehnaazgill #shehnazgill #shehnazkaurgill #shehnaazkaurgill #siddhartshukla #sidharthshukla #shehbaaz@wannafame @sidnaazthoughts @sidnaaz_tweetss @themilkandmocha @cap_weirdo @pv._.creations

मार्च 8, 2020 को 7:04अपराह्न PDT बजे को sidnaz fan (sweety) (@sidnazfansweety) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दूसरे नंबर पर रहे सबसे तगड़े प्रतिद्वंदी आसिम
उनके सबसे तगड़े प्रतिद्वंदी आसिम दूसरे नंबर पर रहे। इससे पहले कलर्स ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर फिनाले से जुड़ा एक वीडियो रिलीज किया था जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक डांस परफॉर्मेंस में साथ-साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इस परफॉर्मेंस में दोनों के बीच दमदार कैमिस्ट्री देखने को मिली।

'फॉर मोर शॉट्स प्लीज' का नया सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर 17 अप्रैल को होगा लॉन्च!

शहनाज के साथ बनी थी सिद्धार्थ की जोड़ी
हालांकि सीजन में उनके साथ शहनाज गिल की जोड़ी बनती नजर आ रही थी। खुद सलमान खान भी इस जोड़ी पर कई बार कमेंट करते हुए नजर आ चुके थे। पूरे सीजन में सबसे चुलबुली इमेज बना चुकी शहनाज गिल ने शो के दौरान दर्शकों को सबसे ज्यादा हंसाया। खुद को पूरे शो के दौरान पंजाब की कटरीना कैफ बताती रही हैं। उन्हें वोटिंग के आधार पर तीसरे नंबर पर रखा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hamari sherni hamesha uski sher ko samal ta hain.uski gusse ko thand karsakti hain 💖💖💖💖💖💖💖💖💖💖happy women's day Pls guys more support me pls follow me Sid fan.sana fan and sidnaaz fan ❤❤❤❤❤❤ @shehnaazgill @realsidharthshukla @badeshashehbaz @sidnaazforever7 ..#sidnaaztruelove #sidnaazfam🌹💫 #sidnaazloversbb13😍😍😘😘😘❤️❤️❤️❤️ #sidnaazloversbb13 #siddhartshukla #sidnaazlovers #shehnaazgill #sidnazz #sidnaazforever #sidnaz #sidnaaz_moments #sidnaazback #sidnaazforever💕💕 #siddharthshukla #wewantsidnaaz #bestcouple #bigboss13 #bestcouplesidnaaz #bigboss #bb13 #bigboss13season #colorstv #colors #shehnaazgill #shehnazgill #shehnazkaurgill #shehnaazkaurgill #siddhartshukla #sidharthshukla #shehbaaz

मार्च 7, 2020 को 10:02अपराह्न PST बजे को sidnaz fan (sweety) (@sidnazfansweety) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शहनाज़ को अपना पसंदीदा बता कर गए थे हरभजन सिंह
गेम के फाइनल राउंड में अपने गेम का प्रमोशन करने पहुंचे हरभजन सिंह भी शहनाज गिल को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट बता कर गए थे। वहीं काफी अरसे से सिद्धार्थ शुक्ला उर्फ सिड के ही इस बिगबॉस जीतने की कवायद भी जोरों पर थी। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.