Wednesday, Oct 05, 2022
-->
sidhu musewala''''s parents met home minister, demanded a high-level inquiry into the murder

गृह मंत्री से मिले सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता, हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच की मांग

  • Updated on 6/4/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता और मां ने चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। 10 से 15 मिनट तक मुलाकात रही। जानकारी सामने आ रही है कि मूसेवाला के घरवालों ने शाह से हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। इस दौरान उन्होंने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

आपको बता दें कि बीते दिनों सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अमित शाह को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने अपने पुत्र के कत्ल के मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी से करवाने की मांग की थी। इसके इलावा कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सिद्धू मूसेवाला के घर उन के माता-पिता के साथ दुख सांझा करने के लिए गए थे। इस दौरान भाजपा के पंजाब नेताओं ने दावा किया था कि उक्त परिवार की अमित शाह के साथ मुलाकात करवाई जाएगी। 

गृह मंत्री खेलो इंडिया गेम्स का उद्घाटन करने के लिए चंडीगढ़ के दौरे पर हैं। इस दौरान शाह पंजाब के बीजेपी नेताओं की एक बैठक की अध्यक्षता कर उन्हें संबोधित भी करेंगे।

 जानकारी के लिए आपको बता दें कि 29 मई को उत्तरी राज्य पंजाब में अज्ञात हमलावरों ने मूसेवाला की कार में गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस का कहना है कि हत्या अंतर-गिरोह प्रतिद्वंद्विता से जुड़ी थी। इस बीच, कनाडा के एक गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में जिम्मेदारी का दावा किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.