Sunday, Apr 18, 2021
-->
silence on tejashwi and why chirag is only questioning nitish kumar giriraj singh prshnt

बिहार: तेजस्वी पर चुप्पी और सिर्फ नीतीश कुमार से सवाल क्यों कर रहे हैं चिराग- गिरिराज सिंह

  • Updated on 10/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के चलते सभी पार्टियां एक दुसरे पर हमलावर है। इस चुनावी घमासान के बीच बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने चिराग पासवान के खिलाफ मोर्चा संभाल लिया है।  गिरिराज सिंह लगातार चिराग पासवान पर पिछले दो दिनों से हमलवार है। गिरिराज सिंह ने कहा कि चिराग पासवान तेजस्वी पर चुप्पी साधे है और सिर्फ नीतीश कुमार से सवाल क्यों कर रहे हैं।बताया जा रहा है कि बीजेपी ने राज्य में वोटरो को साधने के लिए गिरिराज सिंह को मैदान में उतार दिया है। 

कभी सिलबट्टे बेचकर चलाती थी महिला घर, मेहनत कर बनी Sub-inspector, हुई वायरल

लोजपा और बीजेपी की असली स्कीम आगामी सरकार बनाने की
गिरिराज सिंह ने पार्टी का मोर्चा संभालते ही चिराग पासवान और लोजपा को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि लोजपा और बीजेपी की असली स्कीम आगामी सरकार बनाने की है। लोजपा मुंह से राम-राम कर रही है, जबकि उसका असली मकसद रावणों का साथ देना है। गिरिराज ने आगे कहा कि लोजपा और चिराग के रणनीति को बिहार की जनता समझती है।

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के हॉस्पिटल में भर्ती

लोजपा-भाजपा और जदयू के गठबंधन का सवाल
बता दें कि हाल ही में अमित शाह ने लोजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है। अमित शाह ने कहा कि जहां तक लोजपा-भाजपा और जदयू के गठबंधन का सवाल है, तो मैं बता देता हूं कि भाजपा और जदयू की ओर से चिराग को उचित सीटें ऑफर की गई थी। सीटों को लेकर कई बार समझौते पर भी बात हुई।अमित शाह के इस बयान के बाद बीजेपी नेता सक्रिय हो गए हैं और चिराग पर सीधे हमलावर हैं। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें....

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.